खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रील बनाने में मस्त हुआ पुलिसवाला, पीठ पीछे कानून तोड़ते दिखे लोग; वायरल हो रहा वीडियो

Amol Kamble and Noel Robinson Dance : वायरल वीडियो में मुंबई पुलिस के जवान अमोल कांबले और टिकटॉक के फेमस स्टार नोएल रॉबिन्सन सड़क पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों का डांस खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं .
02:32 PM May 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Mumbai Police Amol Kamble and Noel Robinson Viral Video : सोशल मीडिया पर ऐसे कई वर्दीधारी पुलिसकर्मियों के वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिसमें वह डांस करते दिखाई दिए। कइयों पर कार्रवाई भी हो चुकी है लेकिन कई ऐसे भी पुलिसकर्मी हैं, जो सोशल मीडिया पर स्टार बन चुके हैं। एक ऐसे ही पुलिसर्मी हैं अमोल कांबले, जो मुंबई पुलिस में हैं। इस वक्त उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

पुलिसकर्मी ने किया टिकटॉकर नोएल रॉबिन्सन के साथ डांस 

मुंबई के डांसिंग कॉप के नाम से पहचाने जाने वाले अमोल कांबले और टिकटॉक के फेमस स्टार नोएल रॉबिन्सन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों डांस कर रहे हैं। वीडियो में अमोल कांबले पुलिस की ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में वह किसी से बात करते दिखाई दे रहे हैं, तभी नोएल रॉबिन्सन की एंट्री हुई और वह अमोल कांबले के हाथ से फोन छीनकर भागने लगे।

इसके बाद दोनों गुलाबी सरारा गाने पर डांस करते हैं। अमोल कांबले और नोएल रॉबिन्सन दोनों डांस कर रहे थे तो बड़ी संख्या में लोग उन्हें देख रहे थे। कुछ लोग तो अपनी गाड़ी रोककर डांस देख रहे थे। इसी बीच एक शख्स बिना हेलमेट के भी दिखा, वह डांस देखते हुए धीरे-धीरे वहां से चलता बना।


अब वीडियो शेयर कर लोगों का कहना है कि पुलिस वाले अंकल डांस में व्यस्त रहे और लोग ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते रहे। एक ने लिखा कि जो भी वो, पुलिस वाले अंकल डांस तो अच्छा कर रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि क्या बात है मजा आ गया, तनाव, थकान कोसों दूर हो गए। इस वीडियो को देखने के बाद खुशी हो रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : रेलवे स्टेशन के टॉयलेट में गंदी हरकत करता दिखाई दिया जर्मनी का नेता, वीडियो देख हर कोई हैरान

एक ने लिखा कि एक नौजवान लड़के के सामने अधेड़ उम्र के अंकल गजब का डांस कर रहे हैं। एक ने लिखा कि वह ट्रैफिक पुलिसकर्मी नहीं हैं तो कृपया ट्रैफिक नियमों को लेकर उन्हें ट्रोल ना करें। एक अन्य ने लिखा कि देश में अलग-अलग लोगों के लिए अलग अलग कानून हैं। छोटे अधिकारियों को  रील बनाने के बाद सजा दी जाती है तो वहीं कुछ बड़े और छोटे अधिकारी डांस में लगे रहते हैं।

Advertisement
Tags :
Mumbai Police NewsTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement