चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जूता चुराई के नेग को लेकर भिड़े बराती, एक ही मंडप में थी दो बेटियों की शादी

Fight In Wedding : बताया गया कि शादी के बाद जूता चुराई रस्म के दौरान दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और फिर मामला मारपीट तक पहुंच गया। पुलिस की हस्तक्षेप के बाद ये लड़ाई रुकी।
07:48 PM Apr 23, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Fight In Wedding :  शादी में मारपीट के कई मामले सामने आते हैं लेकिन किसी रस्म को लेकर मारपीट शायद ही कहीं होती है। उत्तर प्रदेश के अमरोहा में दो पक्षों में जूता चुराई रस्म को लेकर ऐसी बहस हुई कि मामला मारपीट तक पहुंच गया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

एक मंडप में शादी, हुई मारपीट

बताया जा रहा है कि मामला अमरोहा के हसनपुर का है। एक मंडप में दो शादियां हो रही थीं। सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन जूता चुराई रस्म के दौरान बवाल हो गया। दोनों पक्षों के बीच ऐसी मारपीट हुई कि पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। सोशल मीडिया पर इस मारपीट का वीडियो सामने आया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों पक्ष के लोग आपस में मारपीट कर रहे हैं। बताया गया कि जूता चुराई के बाद दिए जाने वाले नेग को लेकर विवाद शुरू हुई और फिर विवाद इतना बढ़ गया कि मामला मारपीट तक पहुंच गया। पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा, तब जाकर लड़ाई रुकी।

देखिए वीडियो


पुलिस ने पहुंचकर मारपीट को रुकवाया और लड़की की विदाई हुई। हालांकि पुलिस का कहना है कि दोनों पक्ष की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है। ऐसे में किसी तरह की कार्रवाई नहीं हो रही है। हालांकि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग इस पर हैरानी जता रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : एयरपोर्ट पर लैंड करते ही फ्लाइट में चले लात-घूंसे, पुलिसवाले को भी पीटा; वीडियो वायरल

मिली जानकारी के बाद मामूली सी बात पर शुरू हुए विवाद के बाद जमकर मारपीट हुई और करीब पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने मामला शांत कराया और फिर लड़की की विदाई हुई। बाद में सब कुछ तय समय पर हो गया लेकिन यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बन गई है।

Advertisement
Tags :
AmrohaTrending NewsWdding Viral Video
Advertisement
Advertisement