होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अरे बाप रे! एनाकोंडा को ही शख्स ने दांत से काटकर कर दिया घायल, मुश्किल से बच पाई जान

Anaconda Attack : ब्राजील में अमेजन जंगलों के बीच एक शख्स को एनाकोंडा ने जकड़ लिया, बचने के लिए शख्स ने एनाकोंडा को दांतों से काटने लगा था। पढ़ें क्या शख्स की जान बच पाई या विशाल सांप का निवाला बन गया।
11:42 PM Oct 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Anaconda Attack : सांप इंसानों को काट लेते हैं। सांप अगर जहरीला हुआ तो इंसान की मौत हो जाती है। क्या आपने कभी सुना है कि कोई इंसान अपनी जान बचाने के लिए एनाकोंडा जैसे सांप को दांतों से काट ले? शायद ही ऐसा कभी आपने सुना हो लेकिन ऐसा हुआ है। एक शख्स को जब एनाकोंडा से बचने का कोई रास्ता नहीं दिखा तो वह दांतों से ही काटने लगा।

Advertisement

मामला ब्राजील के अमेजन के जंगलों का बताया जा रहा है। एक शख्स तीन लोगों के साथ नाव पर सवार था। इसमें से एक शख्स को एनाकोंडा ने जकड़ लिया। बचाने की तमाम कोशिश की गई लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। एनाकोंडा ने शख्स को पानी में घसीटा और चारों ओर से लिपट गया। ये सबसे भयानक स्थिति थी।

शख्स के साथ मौजूद अन्य दो लोगों में से एक एनाकोंडा की पूंछ को पकड़कर खींचने लगा, जबकि दूसरा सांप की पकड़कर को कमजोर करने की कोशिश करने लगा लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। अंत में निराश होकर एनाकोंडा की जकड़ में फंसे शख्स ने उसे दांतों से काटना शुरू कर दिया।

Advertisement

बताया जा रहा है कि शख्स की जान बच गई और एनाकोंडा उसे छोड़कर भाग गया। हालांकि ये जानकारी स्पष्ट नहीं हो पाई है कि एनाकोंडा की जकड़ से शख्स को कितनी चोट लगी है। घटना रविवार को टेरा सांता में हुई। इसका वीडियो रिकॉर्ड किया गया था लेकिन ये वीडियो सार्वजनिक तौर पर मौजूद नहीं है।

यह भी पढ़ें : सांप ने काटा और बिहार पुलिस ने मांगी रिश्वत, 700 रुपये लेकर छोड़ा, इलाज में देरी के चलते मौत

माना जाता है कि एनाकोंडा के हमले दुर्लभ हैं, लेकिन अमेजन जंगल की नदियों और खाड़ियों में एनाकोंडा के हमले सामने आते रहते हैं। ये अक्सर अमेजन के जंगल में ही पाए जाते हैं। इनकी पकड़ बेहद मजबूत होती है लेकिन इनके अंदर जहर नहीं होता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Anaconda Attack VideoBizarre newsTrending News
Advertisement
Advertisement