whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Anant Ambani की शादी के लिए जारी ट्रैफिक एडवाइजरी पर भड़के लोग, बोले- मुंबई में छुट्टी क्यों नहीं कर देते?

Mumbai Police Traffic Advisory: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए मुंबई पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। इस पर लोगों ने आपत्ति जताई है। लोगों ने X हैंडल पर ट्वीट करके अपनी भड़ास निकाली है। आइए जानते हैं कि आखिर मामला क्या है?
02:12 PM Jul 07, 2024 IST | Khushbu Goyal
anant ambani की शादी के लिए जारी ट्रैफिक एडवाइजरी पर भड़के लोग  बोले  मुंबई में छुट्टी क्यों नहीं कर देते
Radhika Merchant, Anant Ambani

Traffic Advisory For Anant Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होने जा रही है। शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं, जिसके लिए मेहमानों का आना जाना लगा हुआ है। पूरे अंबानी परिवार और बॉलीवुड में जश्न का माहौल है। एक ओर जहां शादी से जुड़े रीति रिवाजों में बॉलीवुड हस्तियों का जमावड़ा लगा है, वहीं हॉलीवुड की मशहूर हस्तियां भी शिरकत करने आ रहे हैं।

Advertisement

शादी इतनी हाई प्रोफाइल हो चुकी है कि मुंबई पुलिस को खास इंतजाम करने के आदेश दिए गए हैं। आदेशों का पालन करते हुए मुंबई पुलिस ने लोगों के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है, जिसे देखकर लोग भड़क गए। आक्रोशित हैं, क्योंकि ट्रैफिक एडवाइजरी ने लोगों को परेशान कर दिया है और वे अपने-अपने तरीके से सोशल मीडिया पर भड़ास निकाल रहे हैं।

Advertisement

लोगों को जियो सेंटर रोड से बचने की सलाह

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हाई-प्रोफाइल शादी को लेकर मुंबई वासियों के लिए एक ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। एडवाइजारी के अनुसार, बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) और जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर के आस-पास की सड़कें ब्लॉक करने और रूट डायवर्ट करने के लिए एडवाइजरी जारी की है।

Advertisement

शादी समारोह 12 जुलाई से 15 जुलाई तक चलेगा। इसके लिए मुंबई पुलिस की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि 12 से 15 जुलाई तक जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर, BKC, बांद्रा (ई) मुंबई में कई विशाल समारोह होंगे। इस समारोह में बड़ी संख्या में मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है। असुविधा से बचने के लिए जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर की ओर जाने वाली सड़क पर आवागमन करने से लोग बचें।

यह भी पढ़ें:Justin Bieber ने किस हसीना को लगाया गले? Anant-Radhika के संगीत से वायरल हुआ वीडियो, फैंस को भी हुई जलन

यूजर्स ने इस तरह निकाली अपनी भड़ास

वहीं मुंबई के लोगों को ट्रैफिक एडवाइजरी पसंद नहीं आई है। लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। एक्स हैंडल पर एक यूजर ने टिप्पणी की कि एक उद्योगपति का निजी कार्यक्रम सार्वजनिक कार्यक्रम कब बन गया? क्या मुंबई के हर नागरिक को इसमें आमंत्रित किया गया है या कुछ चुनिंदा लोगों को? आम जनता को असुविधा में डालने की बजाय आयोजकों को इसे दिन में, शायद रात के समय में पुनर्निर्धारित करने के लिए कहा जाना चाहिए था।

एक अन्य यूजर ने सवाल किया कि क्या अनंत अंबानी की शादी एक सार्वजनिक कार्यक्रम है??? किसी की शादी के लिए आम जनता क्यों परेशान हो रही है? एक यूजर ने पूछा कि सरकार ने निजी आयोजनों में कब से हस्तक्षेप करना शुरू कर दिया? सरकार को मुंबई में छुट्टी घोषित कर देनी चाहिए।

यह भी पढ़ें:Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी के चलते हुए मुंबई ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव, वरुण ग्रोवर ने ली चुटकी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो