खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

राम मंदिर बनवाने वाले हारे, गोलियां चलवाने..., पढ़ें-अयोध्या के नतीजे पर क्या बोले अनिरुद्धाचार्य

Aniruddhacharya Viral Video : अनिरुद्धाचार्य महाराज वायरल वीडियो में कह रहे हैं कि राम मंदिर बनवाने वाले मोदी जी अयोध्या में चुनाव हार गए और राम भक्तों पर गोली चलवाने वाले जीत गए। उनके इस वीडियो पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
08:57 AM Jun 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Aniruddhacharya Viral Video : उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद भाजपा की जीत और हार पर मंथन चल रहा है। अयोध्या में बीजेपी की हार के बाद तमाम लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। कोई आपत्तिजनक बयानबाजी कर रहा है तो कोई विवादित बयान दे रहा है। इसी बीच कथावाचक अनिरुद्धाचार्य का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वह कह रहे हैं कि राम मंदिर बनवाने वाले हार गए और राम भक्तों पर गोलियां चलाने वाले जीत गए।

Advertisement

क्या बोले अनुरूद्धाचार्य?

वायरल वीडियो में अनिरूद्धाचार्य कह रहे हैं कि अयोध्या से मोदी जी हार गए। जिन्होंने राम जी का मंदिर बनाया, जो राम को जन-जन तक पहुंचाए वो हार गए और जिन्होंने राम भक्तों पर गोलियां चलवाई, वो लोग जीत गए। मोदी जब भी विदेश जाते हैं तो दूसरे देशों के राष्ट्राध्यक्षों को भगवत गीता गिफ्ट करते हैं। दुनिया भर में भगवत गीता पहुँचाने वाले मोदी जी हार गए, राम पर सवाल उठाने वाले और राम को काल्पनिक बताने वाले अयोध्या में जीत गए।

सोशल मीडिया कथावाचक का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो पर अब तमाम सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। वीडियो शेयर कर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अनिरुद्धाचार्य भी अयोध्या वालों को कोसने लगे! ये सब अंदर से भाजपा के कार्यकर्ता ही हैं, इन्हें संत समझने की भूल तो हम लोग करते हैं। एक ने लिखा कि कथावाचक समाज में भ्रम पैदा कर रहे हैं, जो ठीक नहीं है।

देखिए वीडियो


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि राम जी की कृपा के बिना एक पत्ता भी नहीं हिलता, अयोध्या के नतीजे राम जी की कृपा से ही आए हैं। एक अन्य ने लिखा कि यूपी विधानसभा चुनावों में अगर विरोधी दल के नेता अयोध्या की सभी विधानसभा सीटों पर जीत गए तो इन लोगों की हालत और खराब हो जाएगी। एक अन्य ने लिखा कि लोगों ने जनादेश दिया है, इस पर अभद्र टिप्पणी करके अयोध्यावासियों को कोसना बंद करना चाहिए।

Advertisement

यह भी पढ़ें : शपथ ग्रहण के दौरान तेंदुआ नहीं बल्कि घूम रहा था ये जानवर, वायरल वीडियो की सच्चाई आ गई सामने

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के जब नतीजे सामने आए तो पता चला कि अयोध्या में भाजपा के उम्मीदवार लल्लू सिंह हार गए हैं और महागठबंधन के प्रत्याशी सपा नेता अवधेश प्रसाद चुनाव जीत गए हैं। ऐसे में लोग हैरानी जता रहे हैं कि जिस अयोध्या की राम मंदिर को लेकर भाजपा ने पूरे देश में वोट मांगा, वही बीजेपी अयोध्या में ही चुनाव कैसी हार गई?

Advertisement
Tags :
AyodhyaBJP Narendra ModiViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement