होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

फुटबॉल को लात क्यों मारते हैं? वायरल हो रहा है अनिरुद्धाचार्य महाराज का वीडियो

Aniruddhacharya Viral Video : कथावाचक अनिरुद्धाचार्य का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बता रहे हैं कि आखिर लोग फुटबॉल को लात ही क्यों मारते हैं। इस वीडियो लगभग चार करोड़ लोग देख चुके हैं।
04:34 PM Oct 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Aniruddhacharya Viral Video : कथावाचक अनिरुद्धाचार्य अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। उनके छोटे-छोटे कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कुछ लोग उनके बयानों को सही ठहराते हैं तो कुछ मजे लेते हैं और खिंचाई करते हैं। इस वक्त अनिरुद्धाचार्य का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बता रहे हैं कि आखिर फुटबॉल को लोग लात क्यों मारते हैं?

Advertisement

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अनिरुद्धाचार्य अपने कुछ भक्तों के साथ मैदान में खड़े हैं। उनके पैरों के नीचे फुटबॉल है। वह लोगों से पूछ रहे हैं कि आखिर इस फुटबॉल को लोग लात क्यों मारते हैं? इस पर वहां मौजूद मनीष कश्यप ने कहा कि हमें पता है कि इससे खेला जाता है और गोल किया जाता है।

अनिरुद्धाचार्य ने बताया - फुटबॉल को लात क्यों मरते हैं लोग

इस पर अनिरुद्धाचार्य ने कहा कि इसने एक बार संत से शिकायत की कि हमें लोग लात मारते हैं। संत जी ने इससे कहा कि लोग तुझे लात इसलिए मारते हैं क्योंकि तूमने अपने अंदर हवा भर रखी है। हवा निकाल दो तो कोई लात नहीं मारेगा। अनिरुद्धाचार्य ने कहा कि लात तब तक पड़ती है जब तक घमंड की हवा भरी होती है।


अनिरुद्धाचार्य का यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा कि रोनाल्डो और मेसी अपना सिर पीट रहे हैं। एक ने लिखा कि चाहे जो हो, गुरुजी उदाहरण मस्त देते हैं। एक अन्य ने लिखा कि बात तो बिल्कुल सही कही है कि घमंड की हवा ही सब कुछ बिगाड़ देती है इसलिए हवा को दूरी रखें। एक ने लिखा कि यह बात जानकर रोनाल्डो और मेसी बेहोश हैं, न जाने कब होश में आएंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें : चलती ट्रेन में खतरनाक स्टंट करते बुजुर्ग का वीडियो वायरल, लोग बोले- जवानी में कितना हुड़दंग किया होगा?

एक ने लिखा कि हवा निकाल भी दो, फिर भी लोग हवा भर के लात मारेंगे! मतलब, अगर आप में घमंड नहीं भी है। मारने वाले लोग फिर भी लोग आपको घमंडी साबित कर लात मारते रहेंगे। एक अन्य ने लिखा कि हम भी तो सांस लेते हैं, वह भी तो हवा ही होती है। तो क्या महाराज जी सांस लेना बंद कर दें?

Open in App
Advertisement
Tags :
Aniruddhacharya Viral VideoTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement