चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

PM मोदी की रैली में घुटने के बल पहुंचा कार्यकर्ता, CM ने शेयर किया वीडियो तो लोग पूछने लगे सवाल

Assam CM Himanta Biswa Sarma प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 अप्रैल को असम में एक जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा में शामिल होने के लिए पहुंचे एक दिव्यांग का असम सीएम ने एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर सवाल उठाए जा रहे हैं।
01:43 PM Apr 17, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Assam CM Himanta Biswa Sarma : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं। एक दिन में वह कई जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। 17 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असम के नलबाड़ी में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। पीएम की सभा से पहले असम सीएम ने एक वीडियो शेयर किया, जिस पर लोग सवाल उठा रहे हैं।

Advertisement

असम सीएम ने शेयर किया वीडियो

असम के सीएम हेमंत बिस्वा सरमा ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक दिव्यांग व्यक्ति मिट्टी के रास्ते से होता हुआ सभा स्थल की ओर जाता दिखाई दे रहा है। आसपास में पानी और कीचड़ दिखाई दे रहा है। वीडियो शेयर कर असम सीएम ने इसे पीएम मोदी के प्रति प्रेम बताया है।

असम सीएम ने लिखा कि मोदी जी की सभा से पूर्व नलबाड़ी में मोदी परिवार के एक दिव्यांग सदस्य के संकल्प को मैं कोटि कोटि नमन करता हूं। दुनिया की कोई भी बुद्धिजीवी या पोलिंग एजेंसी आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के प्रति जनता के इस प्रेम का मूल्यांकन करने में सक्षम नहीं होगा।


सीएम के इस पोस्ट पर तमाम लोग सवाल उठा रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये दिव्यांग हैं, इस तरह चलने को क्यों मजबूर हैं? एक अन्य ने लिखा कि दिव्यांग के पहुंचने के लिए कोई व्यवस्था क्यों नहीं है? वह कीचड़ के बीच से चलने पर क्यों मजबूर है? एक ने लिखा कि मुख्यमंत्री साहब, विकलांग को एक इलेक्ट्रिक चेयर तो दे देते।

Advertisement

यह भी पढ़ें : लंदन में कबाब चुराती पकड़ी गईं पाकिस्तानी लड़कियां! वायरल हो रहा वीडियो

एक अन्य ने लिखा कि आप इस बेचारे गरीब को 10 साल में रिक्शा भी नहीं दिला पाए। एक अन्य ने लिखा कि कम से कम ऐसे कार्यकर्ता को एक ट्राई साइकिल मिल ही जानी चाहिए मुख्यमंत्री जी। एक ने लिखा कि सीएम साहब इसी में आपका विकास भी दिखाई दे रहा है।

हालांकि इस कार्यकर्ता की तारीफ करने वालों की भी कमी नहीं है। कई लोगों ने कहा कि इस कार्यकर्ता को पीएम मोदी से मिलवाना चाहिए। कई लोगों ने मांग की है कि कम से कम इस शख्स को ट्राई साइकिल तो मिल ही जानी चाहिए थी।

Advertisement
Tags :
lok Sabha Elections 2024Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement