चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लड़कियों को यौन संबंध बनाने का लालच देती थी प्रोफेसर, ऑडियो लीक होने पर हुई 10 साल की जेल

Assistant Professor Jailed For Luring Girl Students To Offer Sexual Favours: तमिलनाडु के एक कॉलेज से हैरान करने वाला मामला सामने आया जब पता चला कि महिला असिस्टेंट प्रोफेसर छात्राओं को सीनियर्स के साथ यौन संबंध बनाने का लालच देती थी। अब इस मामले में बड़ा फैसला लिया गया है।
08:07 PM Apr 30, 2024 IST | Prerna Joshi
Assistant Professor Jailed For Luring Girl Students To Offer Sexual Favours
Advertisement

Assistant Professor Jailed For 10 Years: देशभर में बेटियों को पढ़ाने को लेकर काफी जोर दिया जा रहा है। हम सोचते हैं कि बेटियां वहां सुरक्षित हैं जहां उनके आस-पास महिलाएं हैं लेकिन ये सोच फेल होती नजर आ रही है। भगवान का रूप कहे जाने वाले शिक्षक के हाथों में ही बच्चे सेफ नहीं हैं। दरअसल, तमिलनाडु में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया जब एक महिला अदालत में असिस्टेंट प्रोफेसर को 2.45 लाख का जुर्माना और 10 साल की सजा सुना दी गई।

Advertisement

आखिर क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि तमिलनाडु के श्रीविल्लिपुथुर की एक महिला अदालत ने आज यानी मंगलवार को कॉलेज की छात्राओं को सीनियर्स के साथ यौन संबंध बनाने का लालच देने के आरोप में असिस्टेंट प्रोफेसर निर्मला देवी को यह सजा सुनाई गई। इसके साथ-साथ महिला अदालत ने आरोपी महिला पर 2.45 लाख रुपये का फाइन भी लगाया। कल यानी सोमवार को अदालत ने निर्मला देवी को दोषी ठहराया जबकि दो और लोगों मदुरै कामराज यूनिवर्सिटी के असिस्टेंट प्रोफेसर वी मुरुगन और एक रिसर्च स्कॉलर एस करुप्पासामी को इस मामले में बरी कर दिया गया।

ऑडियो क्लिप हुआ वायरल

निर्मला देवी विरुधुनगर जिले के अरुप्पुकोट्टई में देवंगा आर्ट्स कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर थीं और 16 अप्रैल, 2018 को छात्राओं के साथ उनकी टेलीफोन पर बातचीत के एक ऑडियो क्लिप के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था। ऑडियो क्लिप में उन्होंने कथित तौर पर सीनियर ऑफिशियल्स को 'फेवर' करने का सुझाव दिया था। देखते-ही-देखते यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बाद में इस मामले को सीबी-सीआईडी को ट्रांसफर कर दिया गया। जांच पूरी हो जाने के बाद सीबी-सीआईडी ने इस मामले में चार्जशीट दाखिल की।

Advertisement

यह भी पढ़ें: गैस पाइप लाइन में बम की तरह बलास्ट, होटल जलकर राख, वीडियो में कैद हुआ मंजर

Advertisement
Tags :
Assistant Professorjailed
Advertisement
Advertisement