चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पुलिसवाले ने रील बनाने के लिए दांव पर लगाई जॉब, वीडियो वायरल होते ही गजब की सफाई

Auraiya Police Viral Video : औरैया पुलिस के एक आरक्षी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह सरकारी गाड़ी के बोनट पर बैठकर रील बना रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद औरैया पुलिस ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है।
06:22 PM Mar 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Auraiya Police Viral Video: औरैया पुलिस के सिपाही पर रील बनाने का ऐसा जोश चढ़ा कि वह भूल गया कि वर्दी की गरिमा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पुलिस वाला कभी थाने के अंदर बुलेट चला रहा है तो कभी वर्दी पहनकर मॉडल्स की तरह रील्स बना रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद अब इसकी जांच की जा रही है। हालांकि रील बनाने वाले पुलिसकर्मी ने अपनी सफाई भी दी है।

Advertisement

आरक्षी का वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि विवेक कुमार पंजाल औरैया पुलिस में आरक्षी के तौर पर तैनात है। सोशल मीडिया पर विवेक के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। किसी वीडियो में वह सरकारी गाड़ी के साथ रील बना रहा है तो किसी वीडियो में वह पुलिस की गाड़ी के बोनट पर बैठकर वीडियो रिकॉर्ड करवा रहा है। वीडियो शेयर कर लोगों ने कार्रवाई की मांग की है।

एक वीडियो में विवेक कुमार, थाने में एक बुलेट चला रहा है, जिस पर 'जाट' लिखा हुआ है। ऐसे में लोग यह भी सवाल उठा रहे हैं कि जब पुलिस से जुड़े लोग ही कानून का पालन नहीं करेंगे तो आम जनता से क्या उम्मीद की जाए। वीडियो शेयर कर कहा जा रहा है कि विवेक कुमार लगातार अनुशासन को तोड़ रहा है, उस पर कार्रवाई होनी चाहिए।

Advertisement

सोशल मीडिया पर आए कमेंट्स

एक ने लिखा कि पूर्व डीजीपी ने रील बनाने को लेकर सख्त आदेश दिया था लेकिन उनके रिटायर होते ही फिर से रील्स की बाढ़ आ गई है , क्या यह अनुशासनहीनता नहीं है? एक अन्य ने लिखा कि जब बड़े अधिकारी खुद रील्स बना सकते हैं तो सिपाही , आरक्षी रील्स क्यों नहीं बना सकते? हां सरकारी गाड़ी के बोनट पर बैठकर रील बनाना ठीक नहीं है। एक अन्य ने लिखा कि पुलिसवालों की भी जिंदगी होती है, उन्हें भी इसकी छूट मिली चाहिए।

यह भी पढ़ें : मजाक मजाक में चली गई दोस्त की जान, मशीन से प्राइवेट पार्ट में भर दी थी हवा

हालांकि वीडियो सामने आने के बाद औरैया पुलिस ने कहा कि विवेक ने बताया कि वीडियो पुराना है और अज्ञानता में यह वीडियो बनाये गए थे। वीडियो को एडिट कर शेयर किया गया है। वीडियो की जांच हो रही है, इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
Tags :
Trending NewsUP PoliceViral Video
Advertisement
Advertisement