होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

गरीब के ढेर नाही असे छछनावा... स्मार्ट मीटर से परेशान 'बिहार'! गाना गाकर वायरल हुईं ये दो बहनें

Aurangabad Viral Girls: बिहार के औरंगाबाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो लड़कियां गाना गाती दिख रही हैं। इस वीडियो में दोनो लड़कियां स्मार्ट मीटर की खामियों को गिनाती नजर आ रही हैं।
04:50 PM Oct 01, 2024 IST | Shabnaz
Aurangabad Viral Girls
Advertisement

Aurangabad Viral Girls: गरीब के ढेर नाही असे छछनावा, आवे बड़ी बिल अइसन मीटर हटावा, ये बोल वायरल हो रहे गाने के हैं। जिसमें दो लड़कियां स्मार्ट मीटर के खिलाफ सरकार तक अपनी बात पहुंचाने की कोशिश कर रही हैं। बिहार में इन दिनों स्मार्ट मीटर को लेकर विवाद जारी है। इस विवाद के बीच ये गाना वायरल हो रहा है। ये वीडियो बिहार के औरंगाबाद का बताया जा रहा है। बिहार में लोग स्मार्ट मीटर को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। उनका कहना है कि इससे लाइट का बिल पहले से ज्यादा आ रहा है। इन्हीं कमियों को इस गाने के जरिए बताया जा रहा है।

Advertisement

क्या है वायरल वीडियो

इस वायरल वीडियो में दो लड़कियां जो दिख रही हैं वह दोनों सगी बहनें हैं। वह स्मार्ट मीटर के खिलाफ सरकार से यह प्रार्थना करती हुई दिख रही हैं कि इस मीटर की बिहार में फिलहाल कोई जरूरत नहीं है और पुराना मीटर ही बेहतर था। अपने गाने के जरिए इन सगी बहनों का कहना है कि लोगों के पास इतने पैसे नहीं हैं कि वह इस स्मार्ट मीटर को बार बार रिचार्ज करेंगे।

ये भी पढ़ें: कनाडा से एक Indian का वायरल वीडियो देखकर भड़के लोग, बोले- यह क्राइम है, नहीं करना चाहिए

सरकार को क्या दिया मैसेज?

दोनों बहनों ने गाने के जरिए सरकार से विनती की। उनका कहना है कि बार-बार रिचार्ज के बावजूद उनका स्मार्ट मीटर माइनस में ही रहता है। इसकी वजह से घर में लाइट नहीं आती है। अंधेरे में ही लोग अपना जीवन गुजार रहे हैं। उनका कहना है कि इसकी वजह से एक बार फिर से पुराने दिनों की यादें ताजा हो गईं, जब दिन में मात्र 2 से 3 घंटे ही लाइट आया करती थी।

Advertisement

पहले भी हो चुकी हैं वायरल

आपको बता दें ये दोनों बहनें रफीगंज की रहने वाली हैं। इन दोनों का पहले भी एक गीत वायरल हो चुका है। जिसमें उन्होंने शराबबंदी समेत कई मुद्दों पर गाने गाए हैं। एक बार फिर से उन्होंने जनता से जुड़े मुद्दे पर गाना बनाकर सुर्खियां बटोरी हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

बिहार में स्मार्ट मीटर लगाए गए, जिनको लेकर लोगों का कहना है कि इन मीटर के लगने के बाद लगातार रिचार्ज करना पड़ता है जिसके बाद भी लाइट सही से नहीं आ पाती है। इसीलिए लोग इसका विरोध कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Whale Vomit: परफ्यूम से लेकर दवाइयां बनाने में इस्तेमाल होती है व्हेल की उल्टी! कीमत जान हो जाएंगे हैरान

Open in App
Advertisement
Tags :
bihar news hindiTrending NewsViral News Hindi
Advertisement
Advertisement