होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अब आई B-Tech पानीपुरी वाली महिला, Thar से बेचने आती हैं गोलगप्पे; आनंद महिंद्रा भी कर चुके तारीफ

Tapasi Upadhyay Success Story: नई दिल्ली की एक महिला चर्चाओं में है। ये महिला गोलगप्पे बेचती है। लेकिन महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा भी इनके कायल हैं। जो इनका वीडियो शेयर कर चुके हैं। इस महिला का गोलगप्पे बेचने का तरीका अनूठा है। विस्तार से इनके बारे में बात करते हैं।
05:20 PM Oct 16, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

New Delhi Woman Success Story: नई दिल्ली की एक फूड वेंडर काफी चर्चाओं में है। सोशल मीडिया पर इनके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। महिला का नाम तापसी उपाध्याय है, जो युवाओं के बीच खूब वाहवाही बटोर रही हैं। सोशल मीडिया पर इनको पानीपुरी बेचते देखा जा सकता है। 'बीटेक पानीपुरी वाली' नाम से स्ट्रीट फूड चेन चलाने वाली उपाध्याय अपनी मेहनत के बल पर काफी प्रसिद्धि हासिल कर चुकी हैं। इनका वीडियो कुछ दिन पहले महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसमें तापसी महिंद्रा थार के जरिए अपनी कार्ट को लाती दिखी थीं।

Advertisement

कुछ दिन पहले खरीदी है नई थार

हाल ही में इस होनहार महिला ने लाल रंग की थार गाड़ी खरीदी है। अब वे अपनी पानीपुरी की कार्ट को इसी गाड़ी से लेकर आती हैं। कई फूड ब्लॉगर इनका ये वीडियो शेयर कर रहे थे। जिसके बाद आनंद महिंद्रा का ध्यान तापसी ने खींचा था। महिंद्रा ने वीडियो शेयर कर कहा था कि लोगों को अपने सपनों को व्यक्त करना चाहिए। लेकिन ऑफ रोड वाहन के संबंध में भी उनको अपने विचार साझा करने चाहिए।

ये भी पढ़ें: खाते में गलती से आए 16 लाख खर्चे, सिंगापुर तक चर्चे, कोर्ट ने इस जुर्म में भेजा जेल

आज के युवाओं का काफी ध्यान स्टार्टअप की ओर है। कोई पानीपुरी बेच रहा है तो कोई चाय की दुकान खोल रहा है। ये महिला उद्यमी बीटेक हैं, जो 'बीटेक पानीपुरी वाली' नाम से गोलगप्पे बेच लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। थार से ठेला खींच रहीं तापसी के वीडियो को महिंद्रा ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया था। आनंद महिंद्रा ने लिखा था कि उनकी ऑफ रोडिंग एसयूवी सपनों को हासिल करने और कई लोगों के जीने की प्रेरणा बन गई है। भारत में अब युवाओं का ध्यान बिजनेस की ओर जा रहा है। अगर वे सफल होते हैं तो इसका विस्तार भी कर सकते हैं। इसी सूची में बीटेक पानीपुरी वाली महिला उद्यमी आती हैं।

Advertisement

21 साल की उम्र में पूरा किया सपना

इंजीनियरिंग ग्रेजुएट तापसी ने अपने बचपन के सपने को पूरा किया है। जो बुलेट के पीछे ठेला बांधकर भी मशहूर हो चुकी हैं। महज 21 साल की उम्र में ही इन्होंने रॉयल एनफील्ड बुलेट के पीछे ठेला बांधकर अपना काम शुरू किया था। अब नई थार खरीद ली है। जो उन्होंने न केवल अपनी निजी यात्राओं के लिए बल्कि व्यावसायिक हितों को पूरा करने के लिए खरीदी है। भारतीय बाजारों में थार को रियर व्हील ड्राइव में लॉन्च किया गया था। अब यह गाड़ी फोर व्हील ड्राइव में भी उपलब्ध है। इस एसयूवी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 11.25 लाख रुपये से लेकर 17.20 लाख तक है।

ये भी पढ़ें: Viral : शरीर से लिपटा रहा अजगर, मौज लेता रहा ‘शराबी’; लोग बोले- सांप को बचा लो कोई

Open in App
Advertisement
Tags :
Indian businessman Anand Mahindra videosSocial Media Video
Advertisement
Advertisement