चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मार्केट में आ गए नए बाबा, पीट-पीटकर छुड़ा देते हैं शराब! वायरल हो रहा है वीडियो

Baba Viral Video : एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाबा पीट-पीटकर भक्तों का इलाज कर रहे हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है कि देश में ऐसे बाबाओं की कमी है। सुधार के लिए ऐसे बाबाओं की ही जरूरत है।
06:43 PM Jun 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Baba Viral Video : भारत में बाबाओं की कोई कमी नहीं है। कोई बाबा मिनटों में बीमारियों का इलाज कर देते हैं तो कुछ ऐसे हैं जो सामने बैठते ही आपकी मनोकामना समझने का दावा करते हैं। पंखे वाले बाबा से लेकर दारू छुड़ाने वाले बाबाओं का खूब बोलबाला है। इसी बीच एक बाबा का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कथित तौर पर भक्तों की पिटाई करके उनकी बुरी आदतों को छुड़ाने के लिए मशहूर हो गए हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाबा के सामने एक शख्स बैठा हुआ है। अगल-बगल कई और लोग बैठे हैं। बाबा ने अचनाक से शख्स के बालों को पकड़ा और पीटना शुरू कर दिया। बाबा ने शख्स के चेहरे और पीठ पर थप्पड़ों की बारिश कर दी। कुछ देर तक शख्स बर्दाश्त कर ले गया लेकिन बाबा के थप्पड़ों से शख्स कुछ ही देर में छटपटाने लगा।

शराब की लत छुड़ाने के लिए बाबा ने पीटा?

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बाबा शख्स को पीट रहे हैं और लोग शांति से बैठकर उसे देख रहे हैं। बीच-बीच में बाबा कुछ कह भी रहे हैं लेकिन आवाज स्पष्ट सुनाई नहीं दे रही है। दावा किया जा रहा है कि बाबा उन लोगों का शर्तिया इलाज करते हैं जिन्हें शराब की लत लगी हुई है। किसी ने उनके इलाज के तरीके का वीडियो बना लिए , जो अब वायरल हो रहा है। हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं।


सोशल मीडिया पर कई प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मार्केट में नए बाबाजी आए हैं। बताते हैं शर्तिया नशा छुड़ाते हैं लेकिन, इलाज से पहले उनपर भरोसा करना पड़ेगा । एक ने लिखा कि देखा जाए तो बाजार में ऐसे बाबाओं की सख्त जरूरत है। एक अन्य ने लिखा कि पहली बार बाबा को कोई अच्छा काम करते देख रहा हूं, इससे समाज में सुधार आ सकता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : लड़की की कार का ‘कारनामा’ देख आनंद महिंद्रा दंग, बोले-क्या ये घर मुझे किराए पर मिलेगा?

एक अन्य ने लिखा कि इतनी पिटाई के बाद तो नशा भी उतर जाए और दोबारा चढ़ेगा ही नहीं तो आदमी खुद ही शराब पीना छोड़ देगा। एक ने लिखा कि शराब छोड़ने के लिए बाबा के पास ये ट्रीटमेंट लेने पहुंच रहे हैं, यही ट्रीटमेंट अगर अपने पिता से ही ले लें तो शायद और सुधार हो जाए। एक अन्य ने लिखा कि देश में ऐसे बाबाओं की बेहद कमी है, हम तो चाहते हैं सरकार ऐसे बाबाओं के लिए वैकेंसी निकले, बाकायदा अफसर रैंक की भर्ती हो, जिससे समाज में सुधार आ सके।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement