होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सुबह मांगी शांति की दुआ, शाम को कर दी गई हत्या; क्या था बाबा सिद्दीकी का आखिरी पोस्ट?

Baba Siddique Murder : महाराष्ट्र सरकार में मंत्री रह चुके बाबा सिद्दीकी की हत्या हो गई है, तीन हमलावरों ने उन पर गोलीबारी की है। हत्या से कुछ घंटे पहले ही उन्होंने सभी के लिए सुख, शांति और समृद्धि की प्रार्थना की थी।
11:29 AM Oct 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Baba Siddique Murder :  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ( NCP) के नेता और अक्सर चर्चाओं में रहने वाले बाबा सिद्दीकी की मुंबई में हत्या हो गई है। इस हत्या से सनसनी मच गई है। बताया जा रहा है कि तीन हमलावरों ने गोली मारी, इसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। राजनीति के साथ बाबा सिद्दीकी बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के करीबे थे। अब सभी उनकी हत्या पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हम आपको बाबा सिद्दीकी के आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट के बारे में बताने जा रहे हैं।

Advertisement

अपने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में NCP नेता बाबा सिद्दीकी ने बिजनेस टायकून रतन टाटा के निधन पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने रतन टाटा की फोटो शेयर कर लिखा था कि 'एक युग का अंत हो गया।' बता दें कि रतन टाटा का निधन 9 अक्टूबर हो गया था, वह इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती थे।

सभी के लिए मांगी दुआएं, कुछ ही घंटे में हुई हत्या 

वहीं अगर बाबा सिद्दीकी के आखिरी X पोस्ट की बात करें तो उन्होंने सभी को विजय दशमी की शुभकामनाएं दी थी। X पर लिखा था कि "सभी को दशहरा की हार्दिक शुभकामनाएं! यह दशहरा आप सभी के लिए सुख, शांति और समृद्धि लेकर आए।" हालांकि इस पोस्ट के कुछ ही घंटे बाद बाबा सिद्दीकी की हत्या हो गई।

Advertisement

दो गिरफ्तार एक फरार 

62 साल के बाबा सिद्दीकी को मुंबई में उनके बेटे के ऑफिस के ठीक बाहर खेर नगर में गोली मारी गई। इसके बाद लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि दो हमलावर गिरफ्तार हो चुके हैं, जबकि एक हमलावर फरार है। पकड़ा गया एक हमलावर उत्तर प्रदेश और दूसरा हरियाणा का बताया जा रहा है। हालांकि तीसरे हमलावर के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।


बता दें कि बाबा सिद्दीकी मुंबई के बांद्रा पश्चिम क्षेत्र से तीन बार विधायक रह चुके हैं। वे पहली बार 1999 में विधायक बने, फिर 2004 और 2009 में भी विधानसभा पहुंचे थे। सिद्दीकी राज्य मंत्री भी रह चुके हैं। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद अब मुंबई की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Baba Siddique MurderinstagramTrending News
Advertisement
Advertisement