खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बुजर्ग महिला का पर्स छीनकर भागा था शख्स, पुलिस ने सीधे चलने लायक नहीं छोड़ा! देखिए वीडियो

Punjab Police Viral Video: पंजाब के फिरोजपुर में एक बाइक सवार बुजुर्ग महिला का पर्स लेकर भाग गया। इस घटना में बुजुर्ग महिला को गंभीर चोट आई। हालांकि पंजाब पुलिस ने महज 24 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।
03:03 PM Apr 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Punjab Police Viral Video: पंजाब का एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो में कार में बैठने जा रही एक महिला का पर्स छीनकर एक शख्स फरार हो गया। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पर कार्रवाई का दबाव बन गया। हालांकि कुछ ही घंटे में पुलिस ने आरोपी को खोज निकाला और उसे चलने लायक नहीं छोड़ा। आरोपी का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ठीक से चल भी नहीं पा रहा है।

Advertisement

पर्स लेकर भागा था शख्स

घटना पंजाब के फिरोजपुर में हुई। बुजुर्ग महिला और एक पुरुष एक कार के किनारे खड़े थे। वह कार में बैठकर कहीं जाने वाले थे। तभी एक बाइक सवार आया और महिला का पर्स छीनकर भाग निकला। बुजुर्ग महिला जमीन पर गिर पड़ी और उसे इस कदर सदमा लगा कि काफी देर तक वह उठ तक नहीं पाई। घटना के बाद महिला के साथ मौजूद पुरुष और एक अन्य महिला बुरी तरह घबरा गए।

24 घंटे में पकड़ा गया आरोपी

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस भयावह घटना के आरोपी पर कार्रवाई की मांग होने लगी। पंजाब पुलिस ने बताया कि 24 घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस द्वारा साझा किए गए वीडियो में आरोपी के पैर में चोट लगी हुई दिखाई दे रही है और वह लंगड़ाते हुए चल रहा है।


हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि आरोपी के पैर में चोट कैसे लगी लेकिन पुलिस ने कहा है कि फिरोजपुर पुलिस आपकी सेवा और सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। पर्स छीनने की घटना के वायरल वीडियो पर तत्काल प्रतिक्रिया करते हुए, फिरोजपुर पुलिस ने आरोपी का पता लगाया और 24 घंटे की समय सीमा के भीतर गिरफ्तारी की। अब पुलिस की जमकर तारीफ हो रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : हे भगवान! बाप के सामने भाई ने दी बहन को दर्दनाक मौत, वीडियो बनाता रहा शख्स

एक ने लिखा कि अगर इसी तरह पुलिस हर घटना के बाद एक्टिव हो जाए और अपराधियों पर हमला कर दे तो घटना को अंजाम देने से पहले अपराधी सौ बार सोचेंगे। एक अन्य ने लिखा कि पंजाब पुलिस ने दिल जीत लिया है। ऐसे ही कार्यों से पुलिस लोगों के दिल में जगह बनाती है । एक ने लिखा कि पंजाब पुलिस पर गर्व है। पहली बार पंजाब पुलिस का कोई काम मुझे बेहद पसंद आया है।

Advertisement
Tags :
Punjab PoliceTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement