चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BJP जिलाध्यक्ष पर हुए हमले का CCTV फुटेज वायरल, यूपी के बागपत में हमलावरों की तलाश तेज

Baghpat BJP Leader Attack : उत्तर प्रदेश के बागपत में स्थानीय भाजपा नेता पर हमला हुआ है। हमलावरों ने पहुंचते ही भाजपा नेता की पिटाई शुरू कर दी। मारपीट सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।
03:15 PM Jun 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Baghpat BJP Leader Attack :  पारस जैन : उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में भाजपा नेता पर हमला हुआ है। हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा हैं कि हमला बीजेपी पसमांदा के जिलाध्यक्ष पर हुआ है। आरोप है कि पूर्व सभासद सहित तीन लोगों ने मिलकर उनपर हमला किया है, इस हमले में भाजपा नेता को गम्भीर चोटें भी आई हैं। अब पुलिस से इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है।

Advertisement

घटना बागपत शहर कोतवाली क्षेत्र के पांडव रोड की है, बीजेपी के पसमांदा जिलाध्यक्ष तालिब अपने पड़ोसी के घर पर बैठकर बातचीत कर रहे थे। तभी वहां कुछ लोग पहुंचे और मारपीट शुरू कर दी। हमलावरों ने तालिब की जमकर पिटाई की। वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव करने की कोशिश की लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ और तालिब को पीटकर वह लोग चलते बने।

बतया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते यह मारपीट हुई है। पूर्व सभासद अपने बेटे के साथ तालिब के पास पहुंचे और हमला कर दिया। खबरों की मानें तो तालिब पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया, जिससे वह चोटिल हो गए। तालिब का कहना है कि दूसरे लोग उनसे इस बात से चिढ़ते हैं कि वो बीजेपी में क्यों हैं? तालिब ने बताया की पहले भी इस तरह का विवाद हो चुका है। तब समाज के कुछ लोगों द्वारा समझौता कराया गया था लेकिन एक बार फिर उनपर हमला हुआ है।


बीजेपी नेता तालिब पर हुए हमले का एक सीसीटीवी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ लोग गली के बाहर बैठे हुए आपस में बातचीत कर रहे हैं। इसी बीच तेज कदमों के साथ कुछ लोग तालिब के पास पहुंचते हैं और तुरंत हमला कर देते हैं। वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव करने की कोशिश की लेकिन तब तक तालिब की पिटाई हो चुकी थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें : पेट्रोल के दाम 10 रुपये कम होने पर भी उड़ा मजाक, पाक सरकार ने दिया था ईद का तोहफा

वहीं शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही तफ्तीश पूरी कर घटनाक्रम का खुलासा किया जाएगा और दोषियों पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
Tags :
BaghpatTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement