चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सास के साथ बहू करना चाहती है 'वो वाला' प्यार, मोबाइल में दिखाती है वीडियो

Saas Bahu Viral Video : वीडियो में महिला बता रही है कि उसके बेटे की शादी एक लड़की से हुई। छह महीने बाद बहू के तेवर बदल गए और वह सास के साथ ही सोने की जिद करने लगी। अब बहू के घरवाले दहेज की मांग कर रहे हैं।
11:20 AM Apr 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Saas Bahu Viral Video : सास बहू के बीच होने वाले कलेश के बारे में तो आपने बहुत सुना होगा। दोनों के बीच प्यार के भी कई उदाहरण मौजूद हैं लेकिन इस वक्त एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सास ने बताया कि उसकी बहू अपने पति को छोड़कर उसके साथ ही शारीरिक संबंध बनाना चाहती है।

Advertisement

बहू की हरकत से परेशान हुई सास

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला बता रहा है कि उसके बेटे की शादी एक लड़की से हुई। शादी के छह महीने तक तो सबकुछ ठीक था लेकिन उसके बाद बहू अपनी सास के साथ ही सोने की जिद करने लगी। महिला ने बताया कि उसकी बहू इस बात से भी चिढ़ती है कि मैं अपने पति के साथ क्यों सोती हूं।

'पहली बार देखते ही हुआ था प्यार'

महिला ने बताया कि बहू कहती है कि जब मैंने पहली बार सास को देखा था, तभी मैंने उनके साथ ही रहने का फैसला कर लिया था। मेरी शादी तो आपके साथ होनी चाहिए थी। लड़के से शादी करके मुझे आपके साथ रहना था। महिला ने बताया कि बहू कहती है कि मैं तुम्हें बेहोशी की दवाई देकर ऐसा कुछ कर दूंगी कि मुंह दिखाने लायक नहीं बचोगी।

देखिए वीडियो


सास ने यह भी कहा कि बहू शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करती है। मैंने उससे कहा कि हम सास बहू हैं, मैं भी तुझे बहू मानकर प्रेम करती हूं लेकिन वो कहती है कि हमें 'वो वाला प्यार' करना है। सास का कहना है कि जब मैं उसे कहती हूं कि ये गलत है तो मुझे ऐसे लड़कियों का उदाहरण और खबरें मोबाइल में दिखाती है। वह फोन में वीडियो भी दिखाती है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : तीन शादियां कर चुकी महिला कोर्ट में बोली-मुझे पहला पसंद, उसके साथ ही रहूंगी

महिला ने बताया कि हम इस लड़की से छुटकारा पाना चाहते हैं लेकिन लड़की के घर वाले उल्टा हमसे ही दहेज मांग रहे हैं। सास का कहना है कि बहू के घरवाले 20 लाख रुपये की डिमांड कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। News24 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement