खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फ्रिज में लगी आग, दुकान में ही जलकर मर गया दुकानदार, भयावह वीडियो वायरल

Lucknow Fridge Fire : उत्तर प्रदेश के लखनऊ में बख्शी का तालाब इलाके में फ्रिज में आग लगने के बाद एक शख्स की दर्दनाक मौत हो गई। घटना से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।
06:30 PM Jun 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Lucknow Fridge Fire : भीषण गर्मी में लगातार आगजनी की घटनाएं हो रही हैं। कहीं AC में ब्लास्ट हो रहा है तो कहीं ऐसी की वजह से भयंकर आग लग रही है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक दर्दनाक घटना हुई है। एक दुकान में फ्रिज में आग लगी और आग इतनी तेज फैली की कि दुकानदार अपनी जान बचाकर भाग भी नहीं पाया।

Advertisement

मामला लखनऊ के बख्शी का तालाब का बताया जा रहा है। यहां एक शख्स की मौत अपनी ही दुकान में हो गई। बताया गया कि शार्ट सर्किट के बाद फ्रिज में आग लगी थी और फिर उसे काबू नहीं किया जा सका। दुकान में ही दुकानदार की मौत हो गई,सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि शख्स दुकान में पेट्रोल भी बेचता था। ऐसे में आग लगते ही वह बेकाबू हो गई और कुछ ही देर में पूरी दुकान को अपनी गिरफ्त में ले लिया। दुकानदार जब तक दुकान से बाहर भागता, वह आग की चपेट में आ गया और झुलस गया। दुकान में ही उसकी मौत हो गई।


लोगों का कहना है कि ब्लास्ट की आवाज सुनकर और आग की जानकारी मिलने के बाद वह पहुंचे। पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी गई और पुलिस ने मृतक शिव बहाल मौर्य के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि दुकान में पेट्रोल या ज्वलनशील पदार्थ की संख्या कितनी थी, इसकी जानकारी नहीं है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : नोएडा में फिर AC में हुआ ब्लास्ट, अबकी बार ऑफिस में लगी आग

इससे पहले लखनऊ में AC फटने की घटनाएं हो चुकी हैं। सिर्फ लखनऊ में ही नहीं बल्कि नोएडा में भी AC में ब्लास्ट और आग लगने की कई घटनाएं हो चुकी हैं। शनिवार 1 जून को दोपहर को नोएडा में AC में ब्लास्ट के बाद एक आईटी कंपनी में आग लग गई थी।

Advertisement
Tags :
AC BlastTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement