खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दो लड़कियों संग अय्याशी कर रहा था शख्स, हिलती कार का वीडियो वायरल

Uttar Pradesh News: एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक कार दिख रही है। वीडियो बाराबंकी का बताया जा रहा है। वीडियो को लेकर तरह-तरह की बातें सोशल मीडिया पर चल रही हैं। वीडियो को लेकर जो सच्चाई सामने आई है। उसके बारे में बात करते हैं।
07:34 PM Aug 12, 2024 IST | Parmod chaudhary

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जो हाईवे पर पड़ते एक रेस्टोरेंट के बाहर का बताया जा रहा है। वीडियो में एक युवक दो लड़कियों के साथ रंगरलियां मनाता नजर आ रहा है। किसी राहगीर ने इसे शूट कर वायरल कर दिया। वीडियो के ऊपर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। रोमांस के वीडियो को यूजर्स अयोध्या-लखनऊ हाईवे पर पड़ते असैनी के पास का बता रहे हैं। हालांकि वीडियो में नजर आ रही कार किसकी है? ये युवक-युवतियां कौन हैं? इसके बारे में कोई जानकारी नहीं लग पाई है। पहले भी ऐसे शर्मसार करने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें:महिला की बेरहमी से हत्या, बोरों में टुकड़े कर फेंकी लाश…इलाके में सनसनी के बीच सवाल-कातिल कौन?

इस वीडियो को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर निशान्त शर्मा (भारद्वाज) नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में कार का नंबर नजर आ रहा है। जो यूपी का रजिस्टर्ड नंबर है। वीडियो में एक युवक और दो युवतियां दिख रहे हैं। जो एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि किसी राहगीर ने इसे रिकॉर्ड किया है। जिसका अंदर बैठे लोगों को पता नहीं लग पाया। वहीं, पुलिस ने अभी तक वीडियो को लेकर किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं दी है। नेटिजंस के अनुसार ये वीडियो असैनी के एक रेस्टोरेंट के बाहर का है। कार के पीछे हाईवे पर वाहन भी गुजरते दिख रहे हैं।

यूजर्स ने दी होटल जाने की सलाह

व्यस्त सड़क होने के बाद भी तीनों लोग आपस में रोमांस करते नजर आते हैं। यूजर्स अनुमान लगा रहे हैं कि ये लोग नशे में भी हो सकते हैं। वहीं, दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हुआ है। वीडियो को लेकर एक यूजर का दावा है कि ये हवेली रेस्टोरेंट के बाहर का है। जहां कई लोग अपने परिवार के साथ आते हैं। कुछ यूजर्स इन लोगों की खिंचाई करते हुए होटल जाने की सलाह भी दे रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि ऐसी हरकतों से शरीफ लोगों को शर्मसार होना पड़ता है। न्यूज24 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

यह भी पढ़ें:हवस के पुजारी ने 8 साल की बच्ची से किया रेप, चुप रहने को थमा दिए 20 रुपये; ऐसे काबू आया दरिंदा

यह भी पढ़ें:कुत्तों से सेक्स करता था ये शख्स, टॉर्चर कर बनाता था वीडियो; ऐसे खुला दरिंदगी का राज

Open in App Tags :
Uttar Pradesh News