होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

फेस मसाज से नफरत हो जाएगी ये वीडियो देख, थूक लगाने वाले नाई तो उठा ले गई पुलिस

Shamli Viral Video : उत्तर प्रदेश के शामली के एक नाई का एक घिनौना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को तलाश कर गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो देखने के बाद लोग भड़क गए थे।
09:18 AM Jun 09, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Shamli Viral Video : उत्तर प्रदेश के शामली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक नाई का एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस उसे उठा ले गई। वायरल वीडियो में नाई एक शख्स के चेहरे पर मसाज के दौरान थूक का इस्तेमाल करता दिखाई दिया था। नाई की हरकत देखकर लोग भड़क गए थे और पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

Advertisement

क्या है वीडियो में?

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स एक नई की दुकान पर चेहरे पर मसाज करवा रहा है। शख्स की आंखें बंद हैं, इसी बीच नाई ने अपने हाथ में थूका और उसी से मसाज करने लगा। इसका वीडियो कैसे और कैसे रिकॉर्ड किया, इसकी जानकारी नहीं है लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद इस नाई की शामत आ गई।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बताया गया कि वीडियो शामली के भवन थाना क्षेत्र के गांव भनेड़ा उद्दा का है। नाई का नाम अमजद बताया जा रहा है जिसकी बस स्टैंड के पास दुकान है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी अमजद को गिरफ्तार कर लिया है।


हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि नाई ने ऐसा क्यों किया, क्या वह रील बना रहा था या ग्राहक के साथ मिला हुआ था? इसकी जानकारी पुलिस की जांच के बाद ही सामने आएगी लेकिन शख्स की इस गंदी हरकत को देखकर लोग भड़के हुए हैं और कठोर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : Video : जिम में चोरी करने घुसे शख्स को मिली अजीब सजा, ट्रेडमिल पर भागते भागते फूल गया दम

वहीं पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो में नाई गंदी हरकत करते दिखाई दिया था, मामले की गंभीरता को देखते हुए केस दर्ज कर लिया गया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Shamli PoliceTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement