खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'पूरे जिले में चलेगी रंगदारी', पुलिस थाने के सामने ही बनाई रील; तमंचे के साथ बनाया वीडियो हुआ वायरल

Basti Viral Video : वीडियो बस्ती के कप्तानगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, जिसमें एक शख्स पुलिस थाना के सामने ही रील बना रहा है और तो और एक अन्य वीडियो में वह तमंचे के साथ भी रील बनवाता दिखाई दिया
03:00 PM Aug 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Basti Viral Video : उत्तर प्रदेश में पुलिस भले ही अपराधियों के हौसले तोड़ने का दावा करती है, बुलडोजर से घर तोड़ रही है लेकिन कुछ लोगों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह पुलिस थाने के सामने खड़े होकर रील बनाते हैं कि जिले में रंगदारी! फिर उसी शख्स का एक और वीडियो वायरल होता है जिसमें वह तमंचा लहराता दिखाई देता है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और सवाल उठाया जा रहा है कि आखिर ये शख्स पुलिस थाने के सामने रील बना रहा है, एक अन्य वीडियो में वह तमंचा लहरा रहा है, आखिर पुलिस कहां है? मामला उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले का है, जहां एक शख्स पुलिस थाने के सामने ही रील बनाता दिखाई दिया।

बस्ती में थाने के सामने ही शख्स ने बनाई रील

भोजपुरी गाना बज रहा है 'बस्ती जिला में रंगदारी' और शख्स पुलिस थाने के सामने ही खड़ा है। एक अन्य वीडियो में वह तमंचा लेकर रील बनवाता दिखाई दिया है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और पुलिस से कार्रवाई की मांग हो रही है।

वायरल हो रहा है वीडियो 


सवाल उठाया जा रहा है कि क्या बच्चों में कानून का डर नहीं है? वह थाने के सामने ही खड़े होकर चुनौती देने वाली रील बनाते हैं, हाथ में तमंचा लेकर रील बना रहे हैं। ये जांच का विषय है कि क्या वाकई शख्स के हाथ में असली तमंचा है। News24 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ये हैं दुनिया के सबसे खतरनाक सांप! जो रेंगकर नहीं; उड़कर करते हैं शिकार…वीडियो आया सामने

बस्ती पुलिस का कहना है कि इस प्रकरण की जांच साइबर सेल बस्ती व थाना कप्तानगंज पुलिस द्वारा की जा रही है, जहां प्राप्त साक्ष्यों के गुण-दोष के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जायेगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsUP PoliceViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement