चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

AC ऑन करने के लिए कहा तो गुस्से से लाल हो गया Uber ड्राइवर, बातें सुन भड़के लोग

Bengaluru Uber Driver : कैब ड्राइवर का कहना है कि उसे हिंदी और अंग्रेजी नहीं आती है, उससे बात करनी है तो कन्नड़ में ही करो। हालांकि यात्री का कहना है कि वह पहले हिंदी में ही बात कर रहा था लेकिन AC ऑन करने की बात वह भड़क गया।
08:38 PM May 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bengaluru Uber Driver : सोशल मीडिया पर उबर और ओला को लेकर तमाम लोग शिकायतें करते हैं। हाल के दिनों में कैब में यात्रा करते वक्त अधिकतर यात्री AC ना चलाने की शिकायत कर रहे हैं। कैब ड्राइवर भी इसको लेकर अड़े हुए हैं और कई कारणों से AC चलाने से मना कर रहे हैं। हाल ही एक यात्री ने जब कैब ड्राइवर से AC चलाने के लिए कहा तो वह बुरी तरह बहस करने लगा।

Advertisement

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक यात्री Uber कैब में यात्रा कर रहा है। वीडियो में यात्री कह रहा है कि AC चला दीजिये, इस पर ड्राइवर कहता है कि कुछ दिक्कत है, नहीं चल पाएगी। यात्री ने पूछा कि क्या दिक्क्त है? अगर आपको कोई दिक्कत है तो आप मुझे उतार दीजिए।

इसके बाद जब यात्री ने ड्राइवर से AC चलाने को लेकर सवाल करता रहा तो कैब ड्राइवर कहने लगा कि उसे हिंदी और अंग्रेजी नहीं आती है। बात करनी है तो कन्नड़ में करो, ये कर्नाटका है। कैब ड्राइवर कह रहा है कि ना हिंदी और ना ही अंग्रेजी, बनात करनी है तो केवल कन्नड़ में करो। यात्री कह रहा है कि मुझे नहीं आती ना आपकी भाषा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: दोस्तों संग पार्टी कर निकला था बिल्डर का बेटा, एक्सीडेंट से पहले का वीडियो वायरल!

वीडियो शेयर करने वाले डॉ. अथर्व डावर ने बताया कि एक कैब गंदी थी तो मैंने उसमें बैठने से इंकार कर दिया, इसके बाद इस शख्स ने मुझे हिंदी में बात करते हुए अपनी कैब में बैठने के लिए कहा लेकिन जब मैंने AC ऑन करने के लिया तो वह कहने लगा कि उसे हिंदी आती ही नहीं है। उन्होंने आगे लिखा कि यह विवाद भाषा को लेकर नहीं बल्कि घमंडी और गैर-जिम्मेदार व्यक्ति के बारे में है, जो बेंगलुरु जाने वाली लोगों कोधोखा देने के लिए कन्नड़ भाषा का इस्तेमाल कर रहा है।

यह भी पढ़ें: ये क्या ड्रामा है? चलती ट्रेन में महिलाओं पर सवार हुआ ‘भूत’, अटक गईं लोगों की सांसे

सोशल मीडिया पर उनका यह पोस्ट वायरल हो गया और इस पर तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि AC वाली प्रॉब्लम तो खूब आ रही है लेकिन इस तरह कोई भाषा की आड़ लेकर ग्राहकों के साथ दुर्व्यवहार नहीं करता है। एक अन्य ने लिखा कि टैक्सी ड्राइवर के व्यवहार को देखकर अब डर लगने लगा है। अगर इन पर कोई लगाम नहीं लगी तो आने वाली दिनों में यही सबको पीटते दिखाई देंगे।

Advertisement
Tags :
BengaluruTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement