होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ऑनलाइन फ्रेंड ने शादीशुदा महिला को लगाया लाखों का चूना, शारीरिक संबंध बनाकर दी होश उड़ा देने वाली धमकी

Woman trapped by online friend : सोशल मीडिया पर 35 साल की एक महिला से दोस्ती हो गई लेकिन कुछ दिन बाद जब सच्चाई सामने आई तो महिला के होश उड़ गए। महिला के साथ लाखों रुपये का फ्रॉड हो गया, साथ ही जिंदगी में तूफान आ गया।
02:50 PM Mar 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Woman trapped by online friend : सोशल मीडिया के जरिए फ्रॉड की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। अनजान व्यक्ति के चक्कर में फंसकर दोस्ती और प्यार करने वाले कई लोगों के साथ धोखाधड़ी हो चुकी है। हालांकि लगातार लोगों को आगाह करने और ऐसी कई घटनाएं सामने आने के बाद भी लोग फंसते दिखाई दे रहे हैं। बेंगलुरु में एक महिला के साथ ऐसा ही हुआ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, मिला धोखा

सोशल मीडिया के जरिए एक महिला की दोस्ती एक शख्स से हुई । दोनों के बीच बातचीत अधिक होने लगी और सोशल मीडिया से शुरू हुई यह बातचीत व्हाट्सएप्प और घर तक पहुंच गई। हालांकि इस दोस्ती की सच्चाई जब महिला को पता चली तो उसके होश उड़ गए। अब पुलिस से मदद मांग रही है।

पैसे तो लिए ही, गहने भी ले गया

महिला की उम्र 35 साल बताई जा रही है, जिसके दो बच्चे भी हैं। यह महिला, एक ऑनलाइन दोस्त के चक्कर में बुरी तरह फंसी। दरअसल दोस्ती के बाद दोस्त महिला से कुछ पैसे उधार मांगने लगा। करीब पांच लाख रुपये उसे उधारी में ले लिए। कुछ समय बाद उसने फिर पैसे मांगे। महिला ने जब इंकार किया तो दोस्त ने गहने को भी बेचने के लिए राजी करवा लिया, जिनकी कीमत 7.2 लाख रुपये थी।

यह भी पढ़ें : बहन के साथ सोते पति को देख पत्नी बन गई Mike Tyson, मुक्के मार कर दिया बुरा हाल

Advertisement

आरोप है कि एक दिन जब महिला से मिलने के लिए शख्स घर पहुंचा तो उसने महिला को शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। इसके साथ ही उसने और पैसे की डिमांड की लेकिन महिला ने जब असमर्थता दिखाई तो वह धमकी देने लगा कि वह ये सब महिला के पति को बता देगा।

यह भी पढ़ें : आर्केस्ट्रा में डांसर ने पैसे लेने के लिए लगाया गजब का जुगाड़, लोग बोले- और कितना विकास चाहिए?

यह सुन महिला के होश उड़ गए कि जिसके लिए मैंने अपने गहने तक बेच दिए, वह अब पति के सामने सबकुछ बता देने की धमकी दे रहा है। महिला ने इसकी जानकारी अपने भाई को दी। दोनों ने मिलकर पुलिस थाने में इसकी शिकायत की है। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 354 सी , 384 और 420 के तहत केस दर्ज किया गया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
banda dead body viral NewsCyber FraudTrending News
Advertisement
Advertisement