चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bhabhi Dance Video Viral: भाभी के 'पुष्पा' डांस के आगे 'नोरा फतेही' भी फेल

Bhabhi Dance Viral Video:  सोशल मीडिया पर डांस करती भाभी का एक वीडियो वायरल हो रहा है भाभी प्रसिद्द पुष्पा गाने के 'ओ अंतवा मावा' पर डांस कर रही थीं, जिसे वहां मौजूद तमाम लोग रिकॉर्ड कर रहे थे। इस वीडियो पर तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।
04:53 PM Mar 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
भाभी डांस वायरल वीडियो
Advertisement

Bhabhi Dance Viral Video:  सोशल मीडिया पर डांस के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो को देखकर लोग जमकर तारीफ करते हैं तो कुछ अश्लील बताकर ट्रोल करते हैं। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक भाभी के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लेकर लोगों की राय बटी हुई है। कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं तो कुछ इस पर मजाकिया अंदाज में कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो खूब देखे जाते हैं। कभी आंटी के डांस के वीडियो होते हैं तो कभी बुजुर्ग अंकल का डांस देखकर लोग दातों तले ऊंगली दबाने पर मजबूर हो जाते हैं। अब भाभी के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है।

भाभी का डांस देख हैरत में हैं लोग

वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी फंक्शन में एक भाभी डांस कर रही है। वह कमर को इस तरह लचका रही हैं कि देखकर लोग हैरत में पड़ गए हैं। भाभी पुष्पा गाने के 'ओ अंतवा मावा' पर डांस कर रही थीं, कई महिलाएं और बच्चे वहां मौजूद थे, जो डांस का वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे।

देखिए वीडियो

Advertisement

वीडियो पर क्या बोले लोग?

एक ने लिखा कि इस महिला ने क्या डांस किया है, वाकई टैलेंट है इसमें। एक अन्य ने लिखा कि पतली कमर वाली लड़कियां डांस करते वक्त अच्छी लगती हैं। इस महिला का डांस काफी अच्छा लग रहा है। एक ने लिखा कि ये तो प्रोफेशनल डांसर लग रही है, ऐसे कोई भी इस तरह का डांस नहीं कर पाएगा।

यह भी पढ़ें : ‘पापा की परी’ का एक और कांड! स्कूटी से कुर्सी पर बैठे शख्स को जमीन पर पटका, ‘चूक गया निशाना’

एक अन्य ने लिखा कि डांस तो गजब है, लेकिन कुछ लोग इसे अश्लील मान रहे हैं। हालांकि सवाल ये है कि इस डांस में अश्लीलता क्या है? एक अन्य ने लिखा कि भाभी का डांस देखकर लोग सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं, इसका मतलब ये है कि लोगों को इस तरह का डांस पसंद तो है लेकिन कोई इसे स्वीकार नहीं कर पाता है।

Advertisement
Tags :
Bhabhi DanceTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement