चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bhabhi Viral Dance: लाल साड़ी में भाभी के बेली डांस को देख लड़कों के मुंह से निकला 'Uff', बहुत हॉट है ये वीडियो

03:37 PM Mar 16, 2023 IST | Nitin Arora
Advertisement

Bhabhi Viral Dance: इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं। इन दिनों भाभी के डांस वीडियो बहुत देखे जा रहे हैं। अलग-अलग भाभी के डांस वीडियो हर प्लेटफॉर्म पर छाए रहते हैं। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तीन भाभियां धमाल मचा रही हैं, लेकिन उनमें से जो सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींच रही हैं, वो बीच में नाच रही लाल साड़ी वाली भाभी हैं। इन्होंने लोगों के होश उड़ा दिए है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स को इंप्रेस करने के लिए आज कल भाभी डांस ही नहीं बल्कि अपने पहनावे से भी लोगों को खुश करने का प्रयास करती हैं। इस वायरल वीडियो में भाभी की एनर्जी देखकर सब हैरान रह गए।

Advertisement

भाभी के दिलकश मूव्स से फैली सनसनी

इस वीडियो से भाभी इंटरनेट पर लोगों का दिल जीतती नजर आ रही हैं। इन भाभी के साथ जो दो अन्य महिलाएं हैं, वे तीनों साथ मिलकर अलग-अलग बॉलीवुड गानों पर डांस कर रही हैं। भाभी अपने बोल्ड और जबरदस्त मूव्स से नेटिजन्स को अपना दीवाना बना रही हैं। उनके एक्सप्रेशन सोशल मीडिया पर आग लगा रहे हैं।

लोग बोले- इसलिए लड़कों को पसंद हैं भाभियां

डांस वीडियो को Nep Earning 2 ने यूट्यूब पर शेयर किया है। इस वीडियो को यूजर्स लगातार लाइक कर रहे हैं। वीडियो पर काफी यूजर ने कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘वीडियो देखकर पता चला कि लड़कों को भाभियां इतनी क्यों पसंद हैं।’

(cheapest prescription pharmacy) (canada drugstore pharmacy rx)
Advertisement
Tags :
Bhabhi Dance VideoBhabhi viral danceVideoviral dance videoViral Video
Advertisement
Advertisement