खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'बच्चे के लिए छोड़ा जॉब और Big Boss के लिए बच्चे को', सोशल मीडिया पर ऐसे ट्रोल हो रही है वडापाव गर्ल

Big Boss OTT 3 : बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में वायरल वड़ा पाव गर्ल नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित भी हिस्सा ले रही हैं, जैसे ही उनके घर में जाने की पुष्टि हुई, सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।
01:06 PM Jun 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Vada Pav Girl Big Boss OTT : दिल्ली की सडकों पर वड़ा पाव बेचने वाली चंद्रिका दीक्षित अब बिग बॉस OTT में नजर आने वाली हैं। 'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित उस वक्त चर्चाओं में आ गईं, जब उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। अब जब ये यह खबर सामने आई है कि चंद्रिका दीक्षित बिग बॉस के घर में पहुंच गई हैं, तब से सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

चंद्रिका दीक्षित कई बार इस बात को नकार चुकी हैं कि वह बिग बॉस में जाएंगी लेकिन अब तो वह घर में पहुंच चुकी हैं। इतना ही नहीं, वह कई बार कह चुकी हैं कि वह एक अच्छी नौकरी करती थीं लेकिन बच्चे की वजह से उन्होंने नौकरी छोड़ दी और जीवन यापन करने के लिए वड़ा पाव बेचने का फैसला किया। अब इसी को लेकर वह ट्रोल हो रही हैं।

बेटे के छोड़ी नौकरी, अब बिग बॉस में एंट्री

दरअसल चंद्रिका दीक्षित का कहना था कि बच्चे के लिए नौकरी छोड़ दी थीं लेकिन अब बच्चे को छोड़कर बिग बॉस में पहुंच गई हैं तो तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें निशाने पर लिया और ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई लोगों ने चंद्रिका दीक्षित के फैसले पर सवाल उठाए हैं तो कुछ उनके समर्थन में खड़े हुए हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये भले ही इंकार करती रही लेकिन मुझे तो पहले से लगा था कि ये बिग बॉस में जरूर जाएगी। एक ने लिखा कि ये कई लोगों से अच्छा नाम कमा रही है, इसलिए कुछ लोग इससे चिढ़ते हैं। एक ने लिखा कि बच्चे की तबियत का हवाला देकर इसने नौकरी छोड़ी थी और अब बच्चे को छोड़कर बिग बॉस में चली गई। एक ने लिखा कि वह अपने बच्चे के अच्छे फ्यूचर के लिए बिग बॉस में गई है तो क्या गलत है?

Advertisement

यह भी पढ़ें : वायरल वड़ा पाव गर्ल को पुलिस ने क्यों किया था गिरफ्तार? हुआ था हाई वोल्टेज ड्रामा

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इनका बच्चा बड़ा भी हो गया है और कौन-सा जिंदगी भर बिग बॉस में रहना है। कुछ ही दिनों में तो यह वापस जाएगी। एक ने लिखा कि जो लोग ट्रोल कर रहे हैं, वह सिर्फ जलन और हेट की वजह से कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि बिग बॉस में जाने के बाद अगर चंद्रिका दीक्षित की जिंदगी में बदलाव आ रहा है तो उसे जरूर जाना चाहिए, हम उसके फैसले से सहमत हैं। एक ने लिखा कि देखो कैसे लोगों को उल्लू बनाकर लोग पॉपुलर होते हैं और फिर बिग बॉस में पहुंच जाते हैं।

Advertisement
Tags :
Big BossVada Pav GirlViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement