चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बारिश में रील बनाती युवती बिजली गिरते ही भागी, बिहार से वायरल हुआ वीडियो

Lightning Viral Video : एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें छत पर डांस कर रही एक लड़की के पास आकाशीय बिजली गिरती दिखाई दे रही है। गनीमत रही कि लड़की की जान बच गई।
10:22 PM Jun 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Lightning Viral Video : बारिश का मौसम शुरू होते ही आकाशीय बिजली गिरने की घटनाएं बढ़ जाती हैं। बारिश के समय लोगों को आकाशीय बिजली से सावधान रहने की चेतावनी दी जाती है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लड़की छत पर डांस कर रील बना रही थी, तभी बगल में आकाशीय बिजली गिरी और लड़की बुरी तरह डर गई।

Advertisement

वायरल वीडियो बिहार के सीतामढ़ी का बताया जा रहा है, वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लड़की बारिश के बीच छत पर डांस कर रही थी और रील बना रही थी । तभी अचानक छत के एक किनारे आकाशीय बिजली गिरी। बिजली गिरने से लड़की बुरी तरह डर गई और वहां से भाग गई।

तेज चमक के साथ आकाशीय बिजली जब लड़की के बगल में। गिरी तो तुरंत वहां से भाग गई। अगर लड़की थोड़ा सा पीछे खड़ी होती है तो घायल हो सकती थी। यह घटना कैमरे में कैद हुई, जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।


वायरल वीडियो को देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि यार कितनी बार समझाया जाता है कि बारिश में जब बादल कड़के तो हमें लोहे और पेड़ के पास नहीं जाना चाहिए लेकिन आज के बच्चे रील बनाने में सब भूल चुके हैं। एक अन्य ने लिखा कि हे भगवान, बच्ची तो बाल बाल बच गई, ये तो बड़ा खतरनाक था । एक ने लिखा बच्ची की किस्मत ठीक थी कि वह ज्यादा पीछे नहीं खड़ी हुई, वरना उसका बचना मुश्किल था।

Advertisement

यह भी पढ़ें : कैसीनो में जीता 33 करोड़ तो खुशी के मारे आ गया हार्ट अटैक! तुरंत एक्शन से बची जान

बच्ची को बारिश में डांस करता देख कई सोशल मीडिया यूजर ने जमकर खरीखोटी सुनाई। एक ने लिखा कि आजकल इल लोगों को क्या हो गया है, जान जाए तो जाए लेकिन रील ना रुके। भगवान कुछ तो करो। एक अन्य ने लिखा कि स्कूल से ही पढ़ाया जाता है कि आकाशीय बिजली से कैसे बचाव करना है लेकिन बच्चे रील के चक्कर में सब भूल रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Lightning and StormTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement