होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: क्रैश हेलिकॉप्टर के सामने ‘रिपोर्टिंग’ का वीडियो वायरल, लोग बोले- बिहारियों को सलाम

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बाढ़ के पानी में डूबे हेलिकॉप्टर के सामने 'रिपोर्टिंग' कर रहा है। इस वीडियो में जवानों को बचाने वाले एक शख्स से बातचीत हो रही है।
11:00 AM Oct 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video : बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों में खाद्य सामग्री वितरण करने गया एक हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया था। हेलिकॉप्टर बाढ़ के पानी में गिरा, जिसमें सेना के जवान सवार थे। गनीमत रही कि इस हेलिकॉप्टर क्रैश में किसी की जान नहीं गई। अब इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स लिख रहे हैं कि बिहारियों को सलाम है।

Advertisement

वायरल वीडियो में एक शख्स बाढ़ के पानी में सीने तक डूबा हुआ है और वह उस हेलिकॉप्टर के सामने खड़ा है जो बाढ़ के पानी में क्रैश हुआ था। वह वीडियो में कह रहा है, "नौका की तरह तैरता ये वही हेलिकॉप्टर है, जो क्रैश हुआ है। इसमें सेना के जवान थे, जिन्हें स्थानीय लोगों ने बचाया है।" इसके बाद वह हेलिकॉप्टर में सवार जवानों को बचाने वाले युवक से बातचीत की।

वीडियो में शख्स एक ग्रामीण को गले लगाते हुए कह रहा है कि आप लोगों ने जो काम किया है, वह बहुत अच्छा है। इस पर ग्रामीण कह रहे हैं कि सिर्फ मैंने ही नहीं बल्कि पूरे गांव के लोगों ने मिलकर उन्हें बचाया। हम बहुत खुश हैं कि हमें जवानों को बचाने का मौका मिला। भगवान ना करे, इस तरह की स्थिति सामने आए लेकिन फिर मौका मिला तो फिर हम उन्हें बचायेंगे।


सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर कई यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये वीडियो बनाने के लिए पानी में चला गया है और फिर नौटंकी कर रहा है। एक ने लिखा कि वाकई बिहार के लोगों ने बड़ा काम किया है, सेना के जवानों को बचाने वाले बिहारियों को सलाम है। एक अन्य ने लिखा कि जो सबको रेस्क्यू करते हैं उन्हें बिहार वाले रेस्क्यू करते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : छुड़ाते रहे पुलिसवाले, थाने में बेगम ने शौहर को कूटकर ही लिया दम; वायरल वीडियो

एक ने लिखा कि भारत के अन्य राज्यों की तुलना में बिहारवासी रक्षा कर्मियों के प्रति अधिक सम्मानजनक और अधिक देशभक्त हैं। ये मेरी व्यक्तिगत है। एक ने लिखा कि बिहार के लोगों को सलाम, कम से कम उन्होंने बचाने की जगह वीडियो बनाने में समय बर्बाद नहीं किया। एक ने लिखा कि बिहार के लोग कभी भी हाथ खड़े नहीं करते, स्थिति चाहे कैसी भी हो।

Open in App
Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement