चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मेरे दर्द-ए-दिल की दवा क्या करोगे?' जेल जा रहे बुजुर्ग ने गाया गाना, वायरल हो गया वीडियो

Bihar Man Singing Song In Police Custody : मिली जानकारी के मुताबिक, वीडियो बिहार के सहरसा जिले का है। 57 साल के एक बुजुर्ग को 30 साल पुराने मामले में पुलिस गिरफ्तार करके ले जा रही थी। जब पुलिस उसे मेडिकल के लिए लेकर जा रही थी तो वह गाना गाने लगा, जिसका वीडियो वायरल हो गया।
02:50 PM Feb 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
पुलिस ने किया गिरफ्तार तो गाना गाने लगा बुजुर्ग
Advertisement

Bihar Man Singing Song In Police Custody : सोशल मीडिया पर एक कैदी का वीडियो वायरल हो रहा है, उसके हाथ में हथकड़ी लगी हुई है और वह एक गाड़ी में बैठा हुआ है। अगल-बगल पुलिस का पहरा है। बताया जा रहा है कि पुराने मामले में पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया, उसे जेल ले जाया जा रहा था। जेल ले जाते वक्त कैदी ने गाना गया, जिसका वीडियो वायरल हो गया।

Advertisement

पुलिस कस्टडी में गाया गाना

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक टेम्पो में दो लोग बैठे हुए हैं और दोनों को हथकड़ी लगी हुई है। उसमें से बुजुर्ग गाना गा रहे हैं। बताया गया कि 30 साल पुराने मामले में उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया और मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था, तभी यह वीडियो रिकॉर्ड किया गया।

पुलिस ने बताया कि वीडियो में दिखाई दे रहा बुजुर्ग बिहार, सहरसा जिले के बिहरा थाना के पंचगछिया गांव का रहने वाला है। उसे 30 साल पहले हुई एक मारपीट की घटना के मामले में गिरफ्तार किया गया। बुजुर्ग का नाम हरीकृष्ण सिंह है जिनकी उम्र 57 साल है।

देखिए वीडियो


हाथ में हथकड़ी पहने बुजुर्ग ने गाना गाया, 'मेरे दर्द-ए-दिल की दवा क्या करोगे...' सोशल मीडिया यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि बुजुर्ग ने अपना दर्द गाने के माध्यम से बयां किया या कुछ संदेश देना चाह रहे हैं उन लोगों को, जिनके कारण 30 साल बाद जेल जाना पड़ रहा है।
Advertisement

यह भी पढ़ें : पुलिसवाले की हेकड़ी वकील ने निकाली, फेसबुक से सारी हरकतें लाइव कर डालीं, वीडियो वायरल

एक ने लिखा कि हाथ में हथकड़ी है और जेल यात्रा की तैयारी में है। वह दुनिया वालों को यह संदेश दे रहे हैं कि विपरीत परिस्थिति में भी इंसान को हमेशा खुश रहना चाहिए, हिम्मत नहीं हारनी चाहिए। एक ने लिखा कि कैदी तो आज कल हर कोई है, थोड़ा सा किसी से कुछ मिनट के लिए उलझकर या अपना हक मांग कर कर देखिए, कल से आप भी कैदी हो जाएंगे?

Advertisement
Tags :
bihar policeTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement