चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

महिला टीचर्स ने बनाई ऐसी Reel, लापरवाही पर गिल्टी होगी फील, बिहार में दर्ज हुई FIR

Bihar Teacher Viral Video : बिहार के सरकारी स्कूल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्कूल टीचर कॉपी चेक करते हुए रील बनवा रही है, FIR दर्ज हो गई है।
05:25 PM May 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bihar Teacher Video Viral : बिहार की शिक्षा व्यवस्था पर लगातार सवाल उठते रहते हैं, कभी शिक्षा विभाग की तरफ से शिक्षकों पर कड़ाई की चर्चा होती है तो कभी शिक्षकों की लापरवाही सुर्ख़ियों में रहती है। इस वक्त एक ऐसी महिला टीचर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर FIR भी दर्ज हो गई है।

Advertisement

महिला टीचर का वीडियो वायरल 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बिहार में एक महिला टीचर कॉपी को बिना पढ़े, बिना देखे ही चेक कर रही है और नंबर दे रही है। महिला ने यह वीडियो रील बना कर सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसके बाद से ही यह वायरल हो गई। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई की गई।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला टीचर रील बनाने के लिए लापरवाही से कॉपी चेक कर रही है और नंबर दे रही है। वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने सवाल उठाया कि महिला टीचर लापरवाही से कॉपी चेक कर बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है, इस पर कार्रवाई होनी चाहिए।


सोशल मीडिया पर महिला टीचर के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह लापरवाही से कॉपी चेक करती दिखाई दे रही है। बताया गया कि इस महिला टीचर के खिलाफ FIR दर्ज हो गई और उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। मामला वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : बॉयफ्रेंड से बहस के बाद रेलवे ट्रैक पर कूदी महिला, आ गई तेज रफ्तार ट्रेन; देखें वीडियो

वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मैडम जी भी कमाल करती हैं, वीडियो रिकॉर्ड कर लिया लेकिन शेयर करना जरूरी था क्या? एक ने लिखा कि इतनी जल्दी तो कंप्यूटर भी कॉपी चेक नहीं कर सकता लेकिन मैडम ने जांचकर नंबर भी दे दिया। क्या यह छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं है। एक अन्य ने लिखा कि इन्हीं सब की वजह से बिहार पिछड़ा हुआ है, न पद की चिंता है और न ही प्रतिष्ठा की! बस नाम की भूख के पीछे सब मरे जा रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Instagram ReelsTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement