खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिहार के ट्रांसफार्मर से 'भूत' भगाने का वीडियो वायरल, आखिर में भगत जी भी हिम्मत हारे

Viral Video : सोशल मीडिया पर बिहार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक ट्रांसफार्मर से कुछ लोग भूत निकालते दिखाई दे रहे हैं! जानें आखिर ऐसी स्थिति क्यों आ गई।
02:20 PM Aug 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video : भारत में बिजली विभाग की लापरवाही के कई किस्से मशहूर हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में ट्रांसफार्मर खराब होने के बाद उसे ठीक होने में कई दिन लग जाते हैं। अगर एक ही ट्रांसफार्मर बार-बार खराब हो तो ग्रामीणों की परेशान को आसानी से समझा जा सकता है। बिहार के समस्तीपुर में गांव के लोग इस बात से परेशान थे कि उनका ट्रांसफार्मर ठीक होने के बाद फिर खराब हो जाता है। फिर किसी तरह उसे ठीक करवाया जाता है लेकिन कुछ समय बाद ही उसमें दिक्कत हो जाती है।

Advertisement

ग्रामीण और मिस्त्री ट्रांसफार्मर को ठीक करते-करते थक चुके थे। उन्हें बिजली विभाग की तरफ से भी कोई खास मदद नहीं मिल रही थी। इसके बाद मिस्त्री ने ग्रामीणों से कह दिया है कि इस पर भूत का साया है, इसीलिए ये बार-बार खराब हो रहा है। मिस्त्री इसे बना-बनाकर थक चुका है लेकिन ठीक होने के बाद फिर खराब हो जाता है।

ढोल मंजीरा लेकर पहुंचे भगत 

ट्रांसफार्मर पर भूत होने की बात सुनकर ग्रामीणों ने भूत को भगाने के लिए भगत जी को बुला लिया। भगत जी पूरी टीम के साथ ढोल मंजीरा लेकर पहुंचे। कुछ देर तक पूजा पाठ होती रही, जिसे देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। अंत में भगत जी ने भी कहा दिया कि इस पर किसी भूत का साया नहीं है बल्कि इसे बिजली विभाग की टीम ही सही कर पायेगी।


ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि कई बार बिजली विभाग से शिकायत किए जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद ग्रामीणों ने मिस्त्री की बात सुनकर भूत भगाने के लिए भगत जी को बुला लिया लेकिन इसका भी कोई फायदा नहीं हुआ। भगत ने साफ कह दिया है कि इस पर भूत का साया नहीं बल्कि इंजीनियर की गलती की वजह से ऐसा बार-बार हो रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : 3 माह से गायब युवती के ‘नागिन’ रूप के वीडियो वायरल, UP से झारखंड तक हो रही पूजा अर्चना

सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि सोशल मीडिया, मोबाइल फोन, कैमरा आज के समय ना होता तो हम लोगों को यह सब पता नहीं चलता। एक ने लिखा कि मुझे ये समझ नहीं आ रहा है कि भूत भगाया जा रहा है या बुलाया जा रहा है। एक ने लिखा कि इसी वजह से बिहार तरक्की के मामले में सबसे आगे है। एक ने लिखा कि अभी कुछ दिन पहले ही एक महिला नागिन बन गई थी और अब ये भगत जी ट्रांसफार्मर से भूत निकाल रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement