चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शराब पीकर सिगरेट से शौहर का प्राइवेट पार्ट दागती रही बेगम; पुलिस ने बताई पूरी कहानी

UP Bijnor News : पुलिस के मुताबिक, शौहर ने पुलिस थाने में तहरीर लेकर आरोप लगाया है कि उसकी बेगम उसके साथ अत्याचार करती है। आरोपी बेगम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
01:18 PM May 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

UP Bijnor News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक बेगम अपने शौहर पर अत्याचार करती थी लेकिन वह किसी को बता नहीं पा रहा था। हालांकि एक दिन बेगम ने अत्याचार की सीमाएं पार कर दीं। किसी तरह शख्स के परिवार के लोगों को जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत की और अब बेगम गिरफ्तार हो गई है।

Advertisement

बताया गया कि बिजनौर के रहने वाले एक शख्स शादी के बाद बेगम की जिद पर परिवार से अलग रह रहा था। महदूद सानी नाम के इस शख्स का निकाह 17 नवम्बर-23 को प्रेम प्रसंग के चलते महर जहां से हुआ था। हालांकि शादी के बाद महर जहां अपने पति महदूद पर अत्याचार करने लगीं।

इस बार की जानकारी महदूद ने अपने परिवार वालों को दी थी। इसके बाद परिवार के लोगों ने महदूद के कमरे में एक कैमरा लगा दिया था। इस कैमरे में महदूद की बेगम की सारी हरकतें कैद हुई है। महदूद ने आरोप लगाया है कि पत्नी दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाती है और इसके बाद उस पर अत्याचार करती है।


यह भी पढ़ें : शादी में दूल्हे की सच्चाई जान दुल्हन ने वापस लौटाई बरात, जानें कैसे खुली पोल?

Advertisement

29 अप्रैल को महर जहां ने सारी सीमाएं पार कर दीं। आरोप है कि पहले उसने पति को नशीली दवाई दी। इसके बाद जान से मारने की कोशिश की। महर जहां शराब के नशे में सिगरेट पीते हुए शौहर को दागने लगी। इतना ही नहीं, आरोप है कि बेगम ने पति के प्राइवेट पार्ट को काटने की कोशिश की और सिगरेट से दाग दिया।

यह भी पढ़ें : सुहागरात पर पति की सच्चाई जान दंग रह गई पत्नी, दर्ज करवाई FIR

नशे में जब बेगम सो गई तो किसी तरह वह भागकर अपने परिवार के पास पहुंचा और आपबीती बताई। 4 मई को महदूद ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत की। इसके बाद बिजनौर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महदूद की बेगम महर जहां को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsUP PoliceViral News
Advertisement
Advertisement