चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हाथ बांधे, कपड़े उतारे और सीने पर बैठ पीने लगी सिगरेट, प्राइवेट पार्ट भी दागा; बेगम का खौफनाक वीडियो वायरल

Bijnor viral Video : बिजनौर में एक बेगम ने अपने शौहर के हाथ बांधकर, कपड़े निकाल दिए और फिर उसके साथ अत्याचार करती रही। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर लोग इसे कलयुगी महिला कह रहे है।
11:31 AM May 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bijnor viral Video : उत्तर प्रदेश के बिजनौर में बेगम द्वारा शौहर पर किए गए अत्याचार का खौफनाक वीडियो सामने आया है। सामने आए वीडियो में बेगम अपने शौहर के हाथ बांधकर सीने पर बैठ सिगरेट पीती दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं, बेगम ने अपने शौहर के प्राइवेट पार्ट को भी सिगरेट से दाग दिया है। अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर का है। यहां एक शख्स ने अपनी बेगम पर अत्याचार करने का आरोप लगाकर पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की। बेगम की गिरफ्तारी के बाद उसके अत्याचार के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

वीडियो में देखा जा सकता है कि शौहर के हाथ बांधकर, उसके कपड़े निकाल दिए। इतना ही नहीं, शौहर की छाती पर बैठकर बेगम सिगरेट पीती दिखाई दी। बीच-बीच में वह शौहर का गला दबाने की कोशिश कर रही थी। बेगम का अत्याचार यहीं नहीं रुका, बल्कि उसने सिगरेट से शौहर के प्राइवेट पार्ट को भी दाग दिया।


ये सब आरोप नहीं हैं, बल्कि बेगम के खौफनाक अत्याचार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग इस बेगम को कलयुगी महिला कह रहे हैं। बताया जा रहा है कि बेगम ने शौहर के प्राइवेट पार्ट को काटने की भी कोशिश की। किसी तरह शौहर बेगम की चंगुल से भाग निकला।

Advertisement

यह भी पढ़ें : शराब पीकर सिगरेट से शौहर का प्राइवेट पार्ट दागती रही बेगम; पुलिस ने बताई पूरी कहानी

पीड़ित शख्स ने इसकी जानकारी परिजनों को पहले ही दी थी कि बेगम नशे की दवाई देकर उसके साथ अत्याचार करती है। परिजनों ने वीडियो रिकॉर्ड करने की सलाह दी थी। इसके बाद बेगम का खौफनाक अत्याचार कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। अब बेगम पुलिस की गिरफ्त में है।

Advertisement
Tags :
BijnorTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement