खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Viral Video : बाइक का पेट्रोल हुआ खत्म तो बुलाई रैपिडो, शख्स की बातें सुनकर चौंक गया राइडर

Viral Video : Youtube पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाइक सवार शख्स ने रैपिडो बुक कर लिया। जब रैपिडो राइडर बाइक सवार शख्स के पास पहुंचा तो वह हैरान रह गया। देखिए वीडियो आखिर क्या है पूरा मामला
04:08 PM Jul 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video : भारत में ऐसे कई ऐप हैं, जिनके जरिए हम बाइक, कैब आदि बुक कर सकते हैं। ऑफिस आने-जाने या ट्रैफिक से बचने समेत कई कारणों से लोग बाइक का इस्तेमाल करते हैं लेकिन ये भारत है भैया, यहां टैलेंट और जुगाड़ लोगों में खूब हैं। आगे हम जिस वायरल वीडियो के बारे में बात करने जा रहे हैं, उसे देखने के बाद आप भी कहेंगे, 'ओ भाई साब, क्या दिमाग लगाया है'।

Advertisement

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने बाइक राइड बुक किया है। राइडर जब कस्टमर के पास पहुंचा तो पहले से ही एक बाइक पर बैठा हुआ था। यह देखकर राइडर हैरान रह गया। राइडर ने बोला कि इसके पास बाइक है, फिर भी इसने राइड क्यों बुक की है। राइडर बाइक बुक करने वाले शख्स के पास पहुंचा और यही सवाल दोहराया कि आपने राइड क्यों बुक की है?

धक्का मारने के लिए बुक कर ली रैपिडो 

शख्स ने जवाब दिया कि भाई धक्का मार दो। यह सुनकर राइडर भी हैरान हो गया। उसने पूछा कि क्या हुआ, बाइक खराब हो गई या फिर तेल खत्म हो गया है। शख्स ने कहा कि बाइक स्टार्ट नहीं हो रही है। आगे दो किमी दूरी पर एजेंसी है, वहां तक धक्का मार दो। हालांकि राइडर इसके लिए तैयार हो गया और फिर एजेंसी तक पहुंचा दिया।

Advertisement

 

अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर खूब मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि दोनों को देखकर मुझे बहुत खुश हुई क्योंकि दो बेहद साधारण नजर आ रहे हैं। एक ने लिखा कि एक बार मेरी बंद हुई तो मैं परेशान हो गया था। तब मैंने इस वीडियो को नहीं देखा था। अब मुझे भी अच्छा आईडिया मिल गया है।

यह भी पढ़ें : फोन चलाने में मस्त हुई ‘दीदी’, बच्चे को सामने से उठा ले गया शख्स; वीडियो में कैद हुआ ना भूलने वाला सबक

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि एक बार मैंने भी रैपिडो वाले को बुलाया था क्योंकि मेरी गाड़ी का पेट्रोल खत्म हो गया था। उसने अपनी गाड़ी से पेट्रोल निकालकर मुझे दिया था। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आजकल लोगों के पास हर चीज का जुगाड़ है, कितने तेजस्वी लोग हैं। एक ने लिखा कि रैपडो वाला सोच रहा होगा कि मेरी शक्तियों का गलत इस्तेमाल हो रहा है।

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement