चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

चुनाव खत्म होते ही मेरठ से क्यों चले गए अरुण गोविल? खुद बताई वजह

Arun Govil : मेरठ से बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल ने सफाई दी है कि चुनाव के खत्म होते ही वह मुंबई क्यों चले गए। इसके साथ ही उनका एक डिलीट किया हुआ ट्वीट भी खूब वायरल हो रहा है।
04:11 PM Apr 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Arun Govil :  मेरठ में चुनाव होने के बाद भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल मुंबई के लिए निकल गए थे। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और तमाम लोग अरुण गोविल को ट्रोल कर रहे थे। हालांकि अब अरुण गोविल ने मेरठ की जनता को धन्यवाद देते हुए बताया है कि आखिरकार चुनाव के अगले ही दिन वह मुंबई के लिए क्यों रवाना हो गए?

Advertisement

चुनाव खत्म होते ही क्यों मुंबई गए अरुण गोविल?

अरुण गोविल ने X पर एक पोस्ट लिखकर कहा कि होली के दिन 24 मार्च को भारतीय जनता पार्टी ने मेरे नाम की घोषणा की थी और उनके निर्देश पर 26 मार्च को मैं आपके बीच पहुंच गया। 1 महीना आपके साथ रहकर आपके सहयोग से चुनाव प्रचार किया। चुनाव संपन्न हुआ। आपके प्रेम,सहयोग और सम्मान के लिए मैं आपका बहुत-बहुत आभारी हूं। अब पार्टी के निर्देश पर मैं मुंबई में हूं।

अरुण गोविल ने आगे बताया है कि पार्टी मुझे चुनाव प्रचार के लिये दूसरे क्षेत्रों में भी भेजने का कार्यक्रम बना रही है। इस प्रक्रिया के पूरा होते ही मैं आपके बीच (मेरठ) पहुंच जाऊंगा। मेरठ की जनता और भारतीय जनता पार्टी के सम्मानित कार्यकर्ताओं को साथ लेकर मेरठ को और ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए प्रयास आरंभ कर दूंगा।


अरुण गोविल का यह पोस्ट तब आया, जब लोगों ने आरोप लगाना शुरू कर दिया कि चुनाव खत्म होते हुए अरुण गोविल मेरठ को छोड़कर मुंबई चल दिए। उन्हें पहले से बाहरी कैंडिडेट कहा जा रहा था। इस खबर ने 'बाहरी' के आरोप को और मजबूती दे दी थी। ऐसे में अरुण गोविल ने अपनी सफाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। हालांकि अरुण गोविल अपने एक ट्वीट को डिलीट करने को लेकर भी चर्चाओं में हैं।

Advertisement


यह भी पढ़ें : PhysicsWallah की क्लास में चला अश्लील कंटेंट! वायरल हो रहा वीडियो, दी गई ये सफाई

एक ने लिखा कि आप लोगों की बातों को ज्यादा तवज्जो मत दीजिये। आप जीत रहे हैं, कोशिश कीजिये कि आपका समय मेरठ में बीते। एक ने लिखा कि पब्लिक है, सब जानती है। आपको सफाई देने की जरूरत नहीं है साहब। एक अन्य ने लिखा कि वो सब ठीक है लेकिन चुनाव के अगले ही दिन सुबह-सुबह मेरठ को नहीं छोड़ना चाहिए था अरुण जी। एक अन्य ने लिखा कि दुष्प्रचार से निपटने के लिए सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने की जरूरत है।

Advertisement
Tags :
Arun GovilTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement