खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'श्री राम की लाज रख लेते', BJP की हार के बाद अयोध्या लिखकर लगा दी आग, पीछे पड़ी पुलिस

Ayodhya News : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अयोध्या लिखकर उसमें आग लगाता दिखाई दे रहा है, इसके बाद पुलिस अब आरोपी के पीछे पड़ गई है।
12:14 PM Jun 10, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Ayodhya News : लोकसभा चुनाव में भाजपा फैजाबाद की सीट हार गई। यह वही सीट है जिसके अंदर ही अयोध्या आती है। राम मंदिर के भव्य निर्माण और अयोध्या की कायापलट के बाद भाजपा की हार से कई सवाल खड़े हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुछ लोग अयोध्या के लोगों पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं तो कुछ विवादित बयानबाजी कर रहे हैं। ऐसे एक शख्स ने एक वीडियो शेयर किया तो पुलिस पीछे पड़ गई।

Advertisement

BJP का पट्टा पहनकर बनाया वीडियो 

अयोध्या में भाजपा की हार के बाद कई लोगों ने अयोध्या के वोटरों पर तरह-तरह की टिप्पणी की। अपशब्दों का प्रयोग करने के बाद कुछ लोगों पर कार्रवाई भी हुई। ऐसे ही एक शख्स ने आक्रोश दिखाने के लिए भाजपा का पट्टा गले में डालकर 'अयोध्या' में आग लगा दी। वीडियो वायरल हुआ तो शख्स पर मुसीबत आ गई।

आग लगाने का वीडियो वायरल 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स ने जमीन पर किसी ज्वलनशील पदार्थ से अयोध्या लिखा है। इसके बाद वह इसमें आग लगाता है। आग लगने के बाद इसमें और ज्वलनशील पदार्थ मिलाता है, जिससे आग और भड़क गई। वीडियो पर लिखा हुआ है कि प्रभु श्री राम की लाज रख लेते।

देखें वीडियो

Advertisement


इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ और लोगों ने कहा कि इस शख्स पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। वीडियो शेयर कर X यूजर @Manishkumarttp ने लिखा कि अयोध्या हारने का दर्द बहुत गहरा है भक्त मंडली में। एक राजनीतिक पार्टी का पट्टा डालकर प्रभु श्रीराम की जन्मस्थली अयोध्या का नाम लिखकर आग लगा रहे हैं। इनकी पहचान करके तुरंत गिरफ्तार करें।

यह भी पढ़ें : दूध लेने जा रही महिला को सरेआम दबोचा, UP पुलिस ने सिखाया सबक; देखें वीडियो

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए अयोध्या पुलिस ने बताया कि साइबर थाना को जांच और कार्यवाही का निर्देश दिया है। हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब अयोध्या पर टिप्पणी करने के बाद किसी को गिरफ्तार किया गया हो। गाजियाबाद के दो लड़कों पर आपत्तिजनक वीडियो शेयर करने और अयोध्या के लोगों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में कार्रवाई की गई थी।

Advertisement
Tags :
AyodhyaTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement