खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'खाना खाया, पैक कराया और फिर हो गया फरार', ब्लाइंड डेट पर गई लड़की को फंसाकर लड़का हुआ लापता

Blind Dating : लड़की अपने एक साथी के साथ डेट पर पहुंची थी, जहां उसे उस वक्त धोखा मिला, जब साथी महंगे होटल से खाना खाकर बिना बिल दिए ही फरार हो गया।
01:03 PM May 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Blind Dating : ऑनलाइन डेटिंग के लिए लोग तमाम तरह ऐप का इस्तेमाल करते हैं। कई बार लोगों को एक अच्छा पार्टनर मिल जाता है लेकिन सबके साथ ऐसा नहीं होता है। ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जब डेटिंग के दौरान लोगों के साथ ठगी हुई है। एक लड़की भी इसका शिकार हुई, जब एक महंगे होटल में डेट पर पहुंची।

Advertisement

डेट पर पहुंची लड़की को मिला धोखा 

द मिरर की खबर के अनुसार, एक लड़की ब्लाइंड डेट पर एक महंगे होटल पहुंची थी। जब लड़की  होटल पहुंची तो उसका साथी पहले से वहां पहुंचा हुआ था और कई सारे ऑर्डर दे चुका था। कुछ उसने खाया तो कुछ पैक भी करवा लिया था। लड़की के पहुंचने के कुछ देर बाद ही उसने कहा कि उसके दोस्त खाने का इंतजार कर रहे हैं, वह देकर तुंरत वापस आ रहा है।

दोस्तों के लिए पैक कराया खाना, नहीं भरा बिल 

लड़की ने अपने नाम का खुलासा नहीं किया और ना ही होटल का नाम बताया। उसने कहा कि लड़के का इंतजार करते करीब आधा घंटा बीत गया लेकिन लड़का वापस नहीं आया। लड़की ने लड़के से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। लड़के का फोन नहीं लग रहा था और ना ही वह किसी मैसेज का जवाब दे रहा था। इसी बीच लड़की को पता चला कि शख्स ने खाने का जो भी ऑर्डर किया था, उसका बिल भी नहीं भरा था।

यह भी पढ़ें : छी! खाने में पेशाब मिला देता था वेटर, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

Advertisement

लड़की को जब बिल के बारे में पता चला तो वह परेशान हो गई क्योंकि बिल इतना ज्यादा था कि लड़की उसे भर ही नहीं सकती थी। लड़की ने बताया कि उसे परेशान देखकर एक महिला वेटर उसके पास आई है और मुझसे बात की। मैंने उसे सब कुछ सच बताया। वेटर ने मैनेजर को इसके बारे में जानकारी दी। लड़की ने इस बारे में Quora पर एक पोस्ट लिखा था।

यह भी पढ़ें : बीच सड़क कंट्रोल खो बैठा कपल! डिवाइडर पर बैठ करने लगे आशिकी; पहुंच गई पुलिस

मैनेजर ने दया दिखाते हुए लड़की का बिल माफ कर दिया और एक ड्रिंक दी। इसके बाद मैनेजर ने कहा कि क्या वह लड़के के बारे में कोई जानकारी दे सकती है, जिससे उसके खिलाफ हम कोई शिकायत दर्ज करवा सकें। लड़की ने सारी जानकारी दे दी और कहा कि इस तरह का धोखा किसी के साथ नहीं होना चाहिए।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement