खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

80 साल की दादी ने दिखाया 'ढाई किलो का हाथ', सनी देओल भी पड़ गए फीके

Bodybuilder Old Women Video: ये दादी दिखती हैं सुपर फिट! एक तरफ जहां छोटे बच्चे भी थके हुए शरीर की शिकायत करते हैं, वहीं दूसरी तरफ इस दादी को देखिए, 80 साल की उम्र में भी वह सुपर फिट दिखती हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि इस दादी की मसल्स देखकर बड़े-बड़े बॉडी बिल्डर भी हैरान रह जाएंगे। यहां तक ​​कि इस दादी के साथ खड़े युवक के मसल्स भी इस दादी के मसल्स के सामने फीकी हैं।
10:11 PM Jul 24, 2024 IST | News24 हिंदी
Photo From Google
Advertisement

Bodybuilder Old Women Video: अपने दादा-दादी को देखो, वे अब भी फिट दिखते हैं। उन्हें शायद ही कोई बीमारी होती है।चाहे कितनी भी बारिश में भीग जाएं, उन्हें तुरंत सर्दी खांसी नहीं होती। और इसके विपरीत आज की पीढ़ी को देखें। 40 की उम्र गुजरते ही लोग ऐसा व्यवहार करने लगते हैं मानो वे बूढ़े हो गए हों। अगर वे साधारण 20 मीटर भी चल लें तो उनकी सांसें फूलने लगती हैं। इस स्थिति के लिए हमारी जीवनशैली जिम्मेदार है।

Advertisement

यह भी पढ़े:Spider-Man का कट गया 26000 का चालान! Delhi Police ने ‘सुपर हीरो’ को स‍िखाया सबक, भूलकर भी नहीं करेगा ये काम

हम नियमित रूप से व्यायाम नहीं करते, जंक फूड खाते हैं, आउटडोर गेम खेलने की बजाय मोबाइल गेम खेलते हैं। हालाँकि, यदि आप नियमित रूप से व्यायाम करते हैं, तो आपको ऐसे परिणाम दिखाई देंगे। अब इस दादी को ही देख लीजिए, अगर इन्हें एक मुक्का न मिले तो ढाई किलो का हथियार दिखाने वाले सनी देओल भी ठंडे पड़ जाएंगे। विश्वास नहीं हो रहा? तो एक बार इस वायरल वीडियो को देखिए। 80 साल की दादी की मांसपेशियां देखकर आप वाकई अवाक रह जाएंगे।

यह है वीडियो:-

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज जिम_लवर्स018 से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ 12 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं। यह वीडियो लोगों को व्यायाम के लिए प्रेरित करने के लिए साझा किया गया है। इस वीडियो के जरिए संदेश दिया गया है कि अगर आप भी नियमित व्यायाम करेंगे तो इन दादी की तरह मजबूत बन जाएंगे।

यह भी पढ़े:Viral Video: इनके डांस के आगे व‍िक्‍की कौशल भी फेल! वायरल हुआ ‘तौबा-तौबा’ गाने पर डांस का प्यारा वीडियो

दादी की Musclesदेख नेटीजन अवाक रह गए हैं। और वे प्रतिक्रियाओं से हैरानी जता रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि इस वीडियो में एक और युवक नजर आ रहा है. लेकिन युवक की मांसपेशियाँ केवल दादी को ही दिखती हैं, जिसका मतलब है कि दादी ने अपनी युवावस्था में बहुत व्यायाम किया होगा।

नियमित व्यायाम से हमारा शरीर स्वस्थ रहता है। रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाता है. साथ ही काम में भी उत्साह महसूस होता है। काम करते समय आलस्य नहीं आता. इतना ही नहीं, यह आपकी सकारात्मकता को भी बढ़ाता है और आपके जीवन को बेहतर बनाता है। इसलिए रोजाना व्यायाम करना चाहिए। वैसे भी, जब आपने दादी की मांसपेशियाँ देखीं तो आपके मन में क्या विचार आये? आप भी दीजिए अपने मजेदार कमेंट्स।

Advertisement
Tags :
aaj ka viral videoViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement