खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

5 सेकेंड में पार की सोने की अंगूठी, 10 सेकेंड में युवती के सामने खुल गई पोल

Boy Caught Stealing From Shop : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दुकान पर मौजूद लड़की का ध्यान हटते ही लड़के ने अंगूठी पर हाथ साफ़ कर दिया लेकिन कैमरे में उसकी सारी हरकत कैद हो गई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।
05:51 PM Apr 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Boy Caught Stealing From Shop : आजकल अधिकतर दुकानों में CCTV कैमरे लगा दिए गए हैं, इससे चोरी की घटनाओं को रोकने या पकड़ने में मदद मिलती है। ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें चोर CCTV कैमरे की मदद से पकड़े जा चुके हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दुकान में कई महिलाएं बैठी हुई हैं। वहां कई लड़के भी हैं। दुकान ज्वेलरी की है तो दुकानदार से सामान जेवर दिखाने की बात कह रहे हैं। दुकानदार के साथ एक लड़की भी है, जो एक लड़के को ज्वेलरी दिखा रही है।

हालांकि कुछ देर बाद जैसे ही लड़की किसी काम से दुकान के अंदर गई तो लड़के ने हाथ बढ़ाकर वहां रखी अंगूठी पर हाथ साफ कर दिया। हालांकि लड़की को शक हो गया और उसने लड़के से पूछा कि अंगूठी कहां गई? इसके बाद तो दुकानदार को पूरा मामला समझ में आ गया।


दुकानदार ने लड़के को पकड़ा और अंगूठी देने के लिए कहा। लड़का मासूम बनने की कोशिश करने लगा तभी दुकानदार ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। कुछ ही देर में अंगूठी नीचे गिरी और दुकानदार ने उसे उठा लिया। पिटाई करने के बाद तुरंत दुकान से भाग जाने की हिदायत दी।

Advertisement

यह भी पढ़ें : 10 किमी पैदल चलकर मतदान केंद्र तक पहुंचे चुनाव अधिकारी, सामने आया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। जिस पर तमाम लोग कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा कि कैसे चोर हैं ये, चोरी करने से पहले कैमरा भी चेक नहीं करते हैं। एक ने लिखा कि मुझे तो यही समझ नहीं आता है कि दुकान में कैमरा लगा हुआ, फिर भी चोरी करने की हिम्मत कहां से आती है। एक ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि ये पूरी गैंग है, जो साथ में है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement