हे भगवान! रील के लिए मुंह में भर लिया 6 फीट खतरनाक कोबरा, अंजाम सुन कांप जाएगी रूह

Cobra Bite In Mouth Video Viral : तेलंगाना से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक शख्स खतरनाक कोबरा सांप को मुंह में दबाकर रील बनवाता दिखाई दे रहा है!

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Cobra Bite In Mouth Video Viral : रील बनाकर फेमस होने की चाहत कई लोगों को है, कुछ लोग मेहनत करते हैं, अच्छे कंटेंट बनाते हैं और सफलता हासिल करते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो जान से खिलवाड़ कर प्रसिद्धि हासिल करने की कोशिश करते हैं। ऐसे कुछ लोगों की जान भी जा चुकी है। अब एक हैरान करने वाला मामला तेलंगाना के कामारेड्डी जिले से सामने आया है।

तेलंगाना के कामारेड्डी जिले में 20 साल का एक लड़के ने रील बनाने के लिए सारी हदें पार कर दी। शिवराज नाम के इस शख्स ने सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए खतरनाक और जहरीले सांप कोबरा को अपने मुंह में भर लिया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कोबरा का मुंह शख्स अपने मुंह में रखा हुआ है, जबकि कोबरा का बाकी शरीर लटक रहा है।

मुंह में भरा कोबरा, हुई मौत

बीच सड़क पर खड़े होकर शख्स मुंह से सांप को पकड़ा दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही वह हाथ जोड़कर खड़ा है। एक बार उसने बालों पर हाथ फिराया। वीडियो के अंत में उसने अंगूठा दिखाया। वीडियो को वरिष्ठ पत्रकार श्रीनिवास रेड्डी के ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा कि ये भोला-भाला युवक अपने मुंह में कोबरा को पकड़ रखा था, ताकि उसका वीडियो बनाया जा सके, जिसे संभवतः सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया जा सके। बाद में सांप ने उसके मुंह में डस लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। यह विचित्र घटना तेलंगाना के कामारेड्डी जिले के देसाईपेट गांव में हुई।

देखें वीडियो 


यह भी पढ़ें : बॉस ने नौकरी से निकाला मिला ‘जन्नत’ का ऑफर, भिखारी को कॉफी पिलाते ही खुली किस्मत

मिली जानकारी के मुताबिक, शिवराज के पिता सांपों को बचाने का काम करते थे। बताया जा रहा है कि जब सांप को मुंह से निकालने की कोशिश हुई, उसी वक्त उसने मुंह में काट लिया। शरीर में जहर फैलने से शख्स की मौत हो गई। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर तमाम लोग इस पर नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : किसी अफसर ने केंद्रीय मंत्री के उठाए जूते तो किसी ने संभाला पायजामा, वीडियो वायरल

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि सोशल मीडिया को लेकर लोग इतने आदी हो गए कि जाने देने को भी तैयार हैं। एक अन्य ने लिखा कि मुझे लगता है कि अब लोगों की काउंसलिंग करवाई जानी चाहिए, वरना सोशल मीडिया फेम के चक्कर में ना जाने कितने लोग अपनी जान गंवा बैठेंगे। एक अन्य ने लिखा कि ऐसे लोगों को भगवान बुद्धि दे दो। वरना ये जनरेशन बर्बाद हो जाएगी।

Open in App
Tags :