चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इलेक्ट्रिक मैन से मिलिए, जो बिजली की नंगी तारों को मुंह में लेकर शरीर से गुजार लेता है करंट

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने को मिला, जिसमें एक शख्स बिजली के तार को अपने मुंह में डालता है। शख्स के पूरे शरीर में करंट फैल गई, लेकिन शख्स को कुछ नहीं हुआ। वीडियो देख लोगों के मन में एक ही सवाल है, ये हुआ तो हुआ कैसे?
05:33 PM May 24, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Viral Video: बिजली हमारे जीवन का एक अहम हिस्सा है, जिसके न होने से हमें कई समस्याएं का सामना करना पड़ता है, हालांकि बिजली से कई बार दुर्घटनाएं हो जाती है। कई लोग तो जानबूझकर बिजली से खिलवाड़ करते हैं और हादसे का शिकार हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बिजली के तार को अपने मुंह में डालता दिखाई दे रहा है।

Advertisement

शख्स ने मुंह में डाला बिजली का तार

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बिजली के तार को हाथ में लेकर खड़ा है। इसके बाद एक-एक कर दो तार को अपने मुंह में डालता है। तार बोर्ड से जुड़ा हुआ है और बोर्ड में पावर दिखाई दे रहा है। शख्स को करंट बिलकुल नहीं लगता है और हंसता रहता है। एक शख्स ने अपने हाथ में टेस्टर लिए आता है और उसके शरीर को चेक करके दिखता है कि करंट आ रहा है या नहीं।

टेस्टर को देखने पर साफ पता चल रहा है कि शख्स के शरीर में करंट दौड़ रहा है लेकिन ये सब किया कैसा गया, ये पता नहीं। हो सकता है कि इसके पीछे कोई कलाकारी हो या कोई ट्रिक हो लेकिन इस वीडियो देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं।

Advertisement

इस वीडियो को rajumala88 नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लगभग 2 लाख लोगों ने देखा। वीडियो देख लोग तरह-तरह के  कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि भाई को ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि जिंदगी की सवाल है।

यह भी पढ़ें: हरिद्वार के गंगा घाट की ऐसी हालत? इतनी गंदी दिख रही हरकी पैड़ी, भक्त शर्म कर लें थोड़ी

एक एक यूजर ने कमेंट किया कि ऐसा खेल मत खेलों भाई, जिंदगी बहुत अनमोल है। दूसरे यूजर ने लिखा कि ऐसे वीडियो मत बनाया करों भाई, मेरा दोस्त भी टेस्ट कर रहा था, अब हॉस्पिटल में है। एक ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि आज यमराज छुट्टी पर हैं। एक अन्य ने लिखा कि एक फेक टेस्टर आता है, जिसमें अपने आप लाइट जल जाती है। एक ने लिखा कि भाई चप्पल निकालकर चेक करो। एक अन्य ने लिखा कि मीटर में लाइट नहीं है, ये टेस्टर ही नकली है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement