चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

किसी और के साथ कमरे में थी गर्लफ्रेंड, आ धमका बॉयफ्रेंड; जमकर हुई धुनाई

Boyfriend Caught Girlfriend : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को किसी और के साथ देख बुरी तरह भड़क गया और मारपीट करने लगा।
09:46 PM May 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Boyfriend Caught Girlfriend : कपल और प्रेमी जोड़े के बीच मारपीट, लड़ाई -झगड़े के कई वीडियो सामने आते रहते हैं लेकिन बेईमानी करते पकड़े जाने पर जबरदस्त हंगामा देखने को मिलता है। इस वक्त एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की, किसी दूसरे शख्स के साथ कमरे में थी, तभी उसका बॉयफ्रेंड आ गया।

Advertisement

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक रूम के बाहर खड़े होकर एक शख्स दरवाजा नॉक कर रहा है। कुछ देर बाद दरवाजा खुलता है। जैसे ही दरवाजा खुला, अंदर का नजारा देख शख्स भड़क गया। उसने तुरंत गर्लफ्रेंड के साथ मौजूद लड़के को पीटना शुरू कर दिया।

लड़की बीच-बचाव करने की कोशिश करती रही लेकिन लड़का इतना उग्र था कि वह कमरे में पहले से मौजूद लड़के को पीटता रहा। कुछ देर बाद वह रुका और बीच बचाव कर रही लड़की पर भड़क गया। अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट करने के बाद वह शख्स वहां से चला गया।


सोशल मीडिया पर लगभग 27 सेकंड का यह वीडियो वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को डेढ़ करोड़ से अधिक लोगों ने देखा है और हजारों की संख्या में लोगों ने इस पर कमेंट्स किए हैं। एक ने लिखा कि ऐसे माहौल में कोई भी भड़क जाएगा। एक ने लिखा कि उसने लड़के को क्यों पीटा? अगर उसकी गर्लफ्रेंड किसी और के साथ है तो ये उसकी गलती है। एक अन्य ने लिखा कि इसीलिए कहा जाता है कि अपनी गर्लफ्रेंड को टाइम दिया करो।

Advertisement

यह भी पढ़ें : किस वीडियो को एडिट कर बनाया पीएम मोदी और ममता बनर्जी का ‘डीपफेक’? देखिए ओरिजिनल वीडियो

एक अन्य ने लिखा कि आजकल के रिलेशनशिप पर भरोसा नहीं किया जा सकता। एक अन्य ने लिखा कि ये सब तो धीरे- धीरे आम होता जा रहा है। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि हमारा समाज अब इसी तरफ बढ़ रहा है और इसके जिम्मेदार हम खुद हैं।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement