खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रिया..रिया..रिया के बीच में छुपा है पिया! कितनी देर में खोज लेंगे आप?

Brain Teaser Photo : आपका दिमाग कितना एक्टिव है, यह परखने का सबसे अच्छा जरिया है कि आप ब्रेन टीजर जैसे गेम को सुलझाने की कोशिश करें। ऐसा ही ब्रेन टीजर हम आपके लिए लेकर आए हैं, इसका जवाब खोजिए।
03:33 PM Aug 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Brain Teaser Photo : ब्रेन टीजर हमेशा से ही दिमाग को स्वस्थ रखने में मददगार साबित होते हैं। ब्रेन टीजर दिमाग को फ्रेश और एक्टिव रखने का ऐसा जरिया है, जिसे आप घर में बैठे-बैठे खेल सकते हैं। क्या आपका दिमाग तेज है या आपके पास बगुले जैसी नजर है? यह जांचने का सबसे बेस्ट तरीका है ब्रेन टीजर जैसा खेल खेलना। ऐसी ही एक फोटो नीचे दी गई है।

Advertisement

नीचे दी गई फोटो में रिया... रिया... रिया ही लिखा दिखाई दे रहा है लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है। कुछ जगहों पर रिया की जगह पिया लिखा हुआ है। तो आपको अब फोटो में से खोजना है कि कितनी जगह रिया की जगह पिया लिखा हुआ है।

आगे बढ़ने से पहले ध्यान रखना है कि किसी तरह की चीटिंग करनी है तो आप इस गेम को यहीं बंद कर सकते हैं। तो चलिए नीचे दिए गये फोटो में पिया खोजना शुरू करें। आपको कितनी जगह पिया लिखा हुआ दिखाई दिया, कमेंट करके जरूर बताएं।

Advertisement

कितनी जगह लिखा है पिया... ये रहा जवाब 

तो आपने खोज लिया? अब इस फोटो में कितनी जगह रिया की जगह पिया लिखा हुआ है। आपको बता दें कि पूरी फोटो में सिर्फ एक जगह रिया की जगह पिया लिखा हुआ है। अगर आपका भी जवाब एक ही आया है तो समझो आपका दिमाग तेज है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Brain Teaser PhotoBrain Teaser Puzzle
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement