होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जेब से पैसे खर्च कर ब्याह लाया दुल्हन, फिर करने लगी 15 लाख की डिमांड, फिर कर गई कांड

Rajasthan News : मामला राजस्थान के नागौर जिले का है, जहां बिना दहेज की शादी के बाद भी दुल्हन घर के जेवरात को लेकर फरार हो गई। अब पति ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।
04:49 PM Jun 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Rajasthan News : ऐसे कई मामले सामने आए, जिसमें दहेज ना लेकर शादी की गई। बिना दहेज के शादी करने की संख्या बढ़ती जा रही है। दहेज के खिलाफ कानून है लेकिन इसके बावजूद आज भी दहेज के साथ ही शादियां होती हैं। हालांकि राजस्थान में एक शख्स ने जब बिना दहेज के शादी की और दुल्हन के लिए अपनी तरफ से जेवरात बनवाए, इसके बाद भी दुल्हन चूना लगा दिया।

Advertisement

रास्ज्थान के नागौर का है मामला 

मामला राजस्थान के नागौर जिले से सामने आया है। लाडनूं कस्बे के रहने वाले एक शख्स ने अपनी ही पत्नी पर आरोप लगाया है कि वह गहने लेकर फरार हो गई। इसके साथ ही आरोप लगाया है कि शादी के बाद वह 15 लाख रुपये डिमांड कर रही थी। इसको लेकर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है।

जसवंतगढ़ के रहने वाले मोहित प्रजापत ने बताया है कि उसकी शादी सुजानगढ़ की रहने वाली सोनू नाम की लड़की से 30 मार्च को हुई। मोहित ने बताया कि उसने शादी में कोई भी दहेज नहीं लिया, इसके विपरीत उन्होंने अपनी पत्नी के लिए लाखों के गहने बनवाए। सबकुछ ठीक ठाक चल रहा था और शादी बड़े धूमधाम से सम्पन्न हुई।

यह भी पढ़ें : ‘जेल में डालो इसको’, रील के लिए हवा में लटक गई लड़की, वीडियो देख फूटा लोगों का गुस्सा

Advertisement

ससुराल आने के बाद दुल्हन सोनू घर वालों के हिसाब से चल रही थी और खुश थी लेकिन अचानक उसके व्यवहार में बदलाव आ गया और उसने ससुराल वालों से 15 लाख रुपये की मांग कर दी। इसके बाद ससुराल वाले परेशान हो गए और इसमें असमर्थता जताई लेकिन सोनू पर इसका कोई असर नहीं पड़ा।

यह भी पढ़ें : Video : बुर्का पहनकर आए चोर, लूटने लगे ज्वेलरी शॉप; दुकानदार की हिम्मत के आगे हुए पस्त

मोहित प्रजापति ने बताया कि पत्नी सोनू घर के जेवरात लेकर फरार हो गई। मोहित ने पुलिस थाने में दी शिकायत में कहा है कि पत्नी जेवरात लेकर फरार हो गई है और साथ ही 15 लाख रुपये मांगने का आरोप भी लगाया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Rajasthan NewsTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement