चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

तीसरे फेरे के बाद दूल्हे ने की ऐसी हरकत, पहुंचा जेल-शादी 'फेल'

Bride Cancelled Marriage After Groom Molested Her Aunt: उत्तर प्रदेश के महोबा में एक शादी समारोह में हंगामा मच गया और बात शादी तोड़ने तक आ गई। तीसरे फेरे के दौरान दूल्हे ने ऐसी हरकत कर दी कि दुल्हन ने शादी करने से ही इंकार कर दिया और उसे गिरफ्तार भी करवा दिया। जानें क्या है पूरा मामला?
11:19 AM Apr 28, 2024 IST | Prerna Joshi
Bride Cancelled Marriage After Groom Molested Her Aunt
Advertisement

Bride Cancelled Wedding Because Of Groom's Deed: शादियों में आए दिन कई चौंका देने वाले मामले सुनने में आते हैं। ऐसा एक मामला उत्तर प्रदेश के महोबा से सामने आया। जहां दूल्हे की हरकत से शर्मसार होकर दुल्हन ने गुस्से में बड़ा कदम उठा लिया। शादी समारोह में इतना हंगामा मच गया कि मंडप में दुल्हन और उसके घरवालों ने शादी करने से ही मना कर दिया। दूल्हा माफी मांगता रह गया लेकिन न माफी मिली और न ही दुल्हन। जानें आखिर क्या है पूरा मामला?

Advertisement

यूपी के महोबा में हो रहे शादी कार्यक्रम से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया जब मंडप में दुल्हन ने हंगामा खड़ा कर दिया। महोबा जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी लड़की की शादी मध्य प्रदेश के नौगांव थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले लड़के साथ तय की गई थी। जब दूल्हा गांव से बरात लेकर दुल्हन के दरवाजे पर आया तो बारातियों का अच्छे से स्वागत किया गया। काफी धूमधाम से दोनों का वरमाला कार्यक्रम किया गया जिसमें सैंकड़ों लोग शामिल हुए। जब सब लोग खुश थे तो दूल्हे की एक हरकत ने सबकी खुशियां छीन लीं। हंगामा इतना ज्यादा बढ़ गया कि रस्में भी रोक दी गईं। इस घटना के बाद लगभग सभी बाराती वापिस चले गए।

दूल्हे ने की कौन-सी हरकत?

आपको बता दें कि शादी के मंडप में जब सात फेरे लेने की बारी आई तो दोनों गांठ बांधकर मंडप में फेरे ले रहे थे। तभी तीन फेरे के बाद दूल्हे ने दुल्हन की बुआ पर छींटाकशी कर दी। इससे काफी महिलाएं भड़क गईं और दुल्हन ने गुस्से में आकर बांधी गई गांठ खोलकर फेंक दी। इसके बाद जमकर हंगामा मचा। दूल्हे ने इस हरकत पर माफी भी मांगी लेकिन महिलाएं और दुल्हन के घरवाले नहीं माने। इस वजह से दुल्हन ने शादी करने से ही मना कर दिया। नतीजतन दूल्हे को अपनी एक गलती इतनी महंगी पड़ गई कि उसे बिना दुल्हन के ही डोली वापिस ले जानी पड़ी।

पुलिस ने दूल्हे को किया अरेस्ट

हंगामे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की के घरवालों की शिकायत पर दूल्हे को हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी अर्जुन सिंह ने कहा कि लड़की वालों की तहरीर पर दूल्हे को अरेस्ट कर लिया गया है। दोनों के बीच कई बार समझाकर समझौता करवाने का प्रयास किया गया लेकिन दुल्हन शादी करने से इंकार कर रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: महिला टीचर ने रात तीन बजे किया हंगामा, डरे पड़ोसियों ने लगाया पुलिस को फोन

Advertisement
Tags :
bride groomGroom Arrestedmahoba
Advertisement
Advertisement