चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दुल्हन डांस करते-करते भूली उसी की शादी है, वायरल हुआ वीडियो

Bride Dance Viral Video : वायरल वीडियो में दुल्हन शादी में डांस करती दिखाई दे रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दादी उसे रोकने की भी कोशिश कर रही हैं।
08:24 PM Apr 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bride Dance Viral Video : शादी में डांस के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कही बराती डांस करते हैं तो कहीं घर-परिवार के सदस्य जबरदस्त डांस करते दिखाई देते हैं। इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दुल्हन अपनी शादी में डांस करने लगी। वीडियो देखने पर ऐसा लग रहा है कि जैसे वह भूल गई है कि उसकी ही शादी है।

Advertisement

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन की ड्रेस में एक लड़की कई लोगों के बीच डांस कर रही है। पहनावे से तो ऐसा ही लग रहा है कि शादी उसी की है। दुल्हन ने जब एक दम बेपरवाह होकर डांस करना शुरू किया तो वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक बुजुर्ग महिला ने लड़की को रोका और तुरंत वहां से जाने के लिए कहा। इसके बाद लड़की वहां से चली गई लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इस पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि वीडियो स्क्रिप्टेड है तो कोई कह रहा है कि लड़की अच्छी डांसर है।


एक ने लिखा कि लड़की शादी से काफी खुश है, ऐसा लग रहा है कि पति सरकारी नौकरी वाला मिल गया है। एक अन्य ने लिखा कि बच्ची को डांस कर लेने देना चाहिए था यार, थोड़ी देर नाच लेती तो क्या दिक्कत हो जाती। एक अन्य ने लिखा कि अगर इस तरह का डांस लोगों को पसंद नहीं है तो पहले ही मना करना चाहिए था।

Advertisement

यह भी पढ़ें : बिस्तर पर ही बेटा करता था सारा काम, प्रेमी के साथ मिल मां ने उजाड़ ली कोख

एक अन्य ने लिखा कि आज फिर एक उभरते सितारे का दिल तोड़ दिया, ये दुनिया कब युवाओं के दिल की बात समझेगी। एक ने लिखा कि कोई कुछ भी बोले लेकिन डांस नहीं रुकना चाहिए। एक ने लिखा कि नाच रही है तो दिक्कत क्या है, खुद की शादी में भी नहीं नाच सकते क्या?

Advertisement
Tags :
Bride Dance Videodance viral videoTrending News
Advertisement
Advertisement