चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

डांस करते-करते गिरी दुल्हन, हो गई मौत; खुशी के माहौल में पसरा मातम

Bride Death News : दिल्ली की रहने वाली एक लड़की अपनी मेहंदी के लिए उत्तराखंड के नैनीताल पहुंची थी, यहां डांस के दौरान लकड़ी पहले बेहोश हुई और फिर उसकी मौत हो गई।
11:53 AM Jun 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bride Death News :  अचानक होने वाली मौत की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अचानक मौत के कई चौकाने वाले वीडियो सामने आ चुके हैं। अब उत्तराखंड के नैनीताल से एक और चौंकानी वाली खबर सामने आई है, यहां डांस करते-करते एक दुल्हन की अचानक मौत हो गई। खुशी के माहौल में दुल्हन की मौत से मातम पसर गया और सब हैरान रह गए। इस लड़की की शादी होने वाली थी और इसी के सेलिब्रेशन के लिए वह उत्तराखंड पहुंची थी।

Advertisement

जश्न मनाने पहुंची, पसर गया मातम

दिल्ली की रहने वाली 28 साल की लड़की शादी से पहले जश्न मनाने के लिए उत्तराखंड के नैनीताल पहुंची थी। इस दौरान वह अपने दोस्तों संग लग्जरी रिसोर्ट में डांस कर रही थी लेकिन तभी बेहद दुखद घटना हुई। लड़की बेहोश होकर गिर पड़ी और जब तक उसे अस्पताल में भर्ती करवाया जाता, तब तक उसकी मौत हो गई थी।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रेया जैन नाम की लड़की अपनी शादी का जश्न मनाने के लिए परिवार और दोस्तों के साथ नौकुचियाताल के एक लग्जरी रिसॉर्ट में पहुंची थीं। डांस के दौरान अचानक उसकी तबियत बिगड़ी और वह बेहोश हो गई। परिवार के सदस्य आनन फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई।

मृतक श्रेया जैन

Advertisement

यह भी पढ़ें : 8 साल की उम्र में मरने वाली थी लड़की, एल‍ियन से बदल ली आत्‍मा! डॉक्टर भी रह गए हैरान

डांस के दौरान बेहोश हुई श्रेया 

श्रेया जैन लखनऊ में रहने वाले लड़के से शादी करने वाली थी। शनिवार को उत्तराखंड में मेहंदी समारोह का आयोजन किया गया था, जिसमें नाचते समय 28 साल की श्रेया बेहोश हो गईं और फिर उनकी मौत हो गई। काठगोदाम में ही परिवार ने अंतिम संस्कार कर दिया और भारी मन के साथ परिवार दिल्ली वापस लौट आया।

यह भी पढ़ें : जूस पीने वाले सावधान! अनार के दाने में घूमते मिले कॉकरोच, पुलिस ने लिया एक्शन

वहीं श्रेया के पिता पेशे से डॉक्टर हैं। उन्होंने बताया कि बेटी ने बीटेक के बाद MBA की पढ़ाई पूरी कर ली थी। वह अपनी शादी को लेकर काफी खुश थी, लड़का लखनऊ का रहने वाला था और आईटी कंपनी में जॉब करता था। वहीं भीमताल के एसएचओ इंस्पेक्टर जगदीप नेगी ने बताया कि लड़की की मौत कार्डियोपल्मोनरी जटिलताओं के कारण हुई है।

Advertisement
Tags :
Sudden DeathTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement