चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अधूरी हसरत पूरी करने दारोगा के पास पहुंची दुल्हन, दूल्हा 8 दिन से पूरी नहीं कर रहा था डिमांड

Bride Reached Police Station: बिहार के भोजपुर में दुल्हन के साथ ऐसा बड़ा हादसा हो गया कि दूल्हे से परेशान होकर वह पुलिस स्टेशन ही पहुंच गई। दोनों की जयमाला के बाद बड़ा विवाद छिड़ गया जिस वजह से दूल्हा अपनी बात पर ही अड़ गया।
06:02 PM May 06, 2024 IST | Prerna Joshi
Bride Went To Police After Unfulfilled Desires
Advertisement

Bride Went To Police After Unfulfilled Desires: भारत में शादी के रिश्ते को काफी पवित्र माना गया है। यहां दामाद का भगवान की तरह आदर-सत्कार किया जाता है। शादी के दिन दूल्हे-दुल्हन से लेकर पूरा परिवार काफी खुश होता है लेकिन क्या हो अगर एक छोटी सी वजह से बात रिश्ता टूटने पर आ जाए? ऐसा ही कुछ बिहार में हुआ जहां शादी के लिए दूल्हा स्टेज पर तो चढ़ा लेकिन शादी न हो सकी।

Advertisement

अचानक बदले दूल्हे के तेवर

आपको बता दें कि यह अजीबोगरीब मामला बिहार के भोजपुर जिले में रामपुर गांव से सामने आया है जहां जयमाला के 8 दिन बाद भी शादी न हो सकी। बताया जा रहा है कि 28 अप्रैल को चातर गांव का सूरज पासवान अपनी बारात लेकर बड़हरा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव पहुंचा था। यहां उसकी शादी बेबी कुमारी के साथ होनी थी। धूम-धाम के बीच बारात दरवाजे पर पहुंची और वरमाला की रस्म भी हुई। दूल्हा मंडप पर तो गया लेकिन शादी नहीं हो पाई।

यह भी पढ़ें: दुल्हन छूने ही नहीं देती तो सुहागरात कैसे मनाऊं? पति की अजीब शिकायत सुन चौंक गई पुलिस

Advertisement

शादी के बीच विवाद

ऐसा कहा जा रहा है कि शादी के समय लड़की के चाचा और लड़के के भाई के बीच किसी तरह का विवाद हो गया था। इसके बाद दूल्हे को गुस्सा आ गया और बिना शादी के ही वहां से चला गया। इस बीच लड़की वाले लगातार आग्रह करते और मनाते रहे लेकिन लड़के के घरवाले नहीं माने। इन सबसे थक-हारकर लड़की के घरवाले मदद मांगने के लिए पुलिस थाने पहुंचे।

नहीं माने लड़के के घरवाले

आसपास के लोगों की मदद से शादी करवाने की कोशिश की गई। काफी मशक्कत के बाद लड़के के घरवाले मान गए और उन्होंने लड़की वालों को गांव के पास ही लाहोंग बाबा मठिया मंदिर में आने को कहा। लड़की वाले 29 अप्रैल को मंदिर तो पहुंचे लेकिन लड़के के घरवाले आए ही नहीं। बाद में रिश्तेदारों के मनाने पर फिर लड़की वालों को शादी करने के लिए एक मंदिर में बुलाया गया लेकिन इस बार भी दूल्हा नहीं पहुंचा।

सामने आया पुलिस का बयान

बड़हरा थाना प्रभारी संजय कुमार ने जानकारी दी कि अभी तक किसी ने केस के लिए आवेदन नहीं दिया है। लड़की की साइड वाले लोग थाने आए थे। दूल्हा-दुल्हन के घरवालों को पुलिस स्टेशन बुलाया गया है। दोनों परिवारों के आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

दूल्हे के खिलाफ कानूनी कार्रवाई

इन सबके दुल्हन अपने घरवालों के साथ बड़हरा थाना पहुंची और शादी की रस्में आगे बढ़ाने की मांग की। दुल्हन ने बताया कि शादी के दिन आधी रस्में हो जाने के बाद उसके चाचा और दूल्हे के भाई के बीच विवाद हो गया। इस वजह से हाथापाई हुई जिससे नाराज दूल्हा शादी छोड़कर चला गया। अगर शादी नहीं होती है तो वह आवेदन देकर दूल्हे के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें: पार्क में प्यार करने वालों को फटकार रहे थे विधायक, कपल ने ऑफिस में ही कर दिया ‘खेला’; वीडियो वायरल

Advertisement
Tags :
bride groomTrending NewsViral News Today
Advertisement
Advertisement