खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कुर्सी के नीचे से नहीं, डिप्टी अफसर Paytm से ले रहे थे 50 रुपये की रिश्वत; वीडियो आई सामने

Bulandshahr Viral Video: सोशल मीडिया पर इस समय बुलन्दशहर के जिला पशु चिकित्सालय में कार्यरत डिप्टी वेटरनरी अफसर का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अफसर पैसों से नहीं बल्कि डिजिटल मोड से पेटीएम के जरिए रिश्वत ले रहा है।
01:19 PM Jul 10, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Bulandshahr Viral Video (शाहनवा चौधरी, बुलन्दशहर): अभी तक आपने पैसों के जरिए लोगों को रिश्वत देते या लेते हुए तो देखा होगा। लेकिन जैसे-जैसे देश मॉडर्न हो रहा है। सभी चीजों का आधुनिकीकरण हो रहा है। यहां तक कि रिश्वत लेने का तरीका भी बदल गया है। ये पढ़ने में आपको थोड़ा अजीब लग रहा होगा, लेकिन ये सच है।

Advertisement

हाल ही में बुलन्दशहर जिला पशु चिकित्सालय में कार्यरत डिप्टी वेटरनरी अफसर का डिजिटल रूप से रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो इसलिए चर्चा का विषय बना है, क्योंकि अफसर पैसों के जरिए नहीं बल्कि डिजिटल मोड पेटीएम के जरिए रिश्त ले रहा है।

पेटीएम के जरिए मांगी 50 रुपए की रिश्वत

डिप्टी चीफ वेटरनरी ऑफिसर (DCVO) डॉक्टर सुमेश गुप्ता जिला पशु चिकित्सालय सदर में बतौर प्रभारी तैनात हैं। डॉक्टर सुमेश गुप्ता का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें पशु चिकित्सक पशु की जांच कराने आए एक किसान से अवैध रूप से 100 रुपये की वसूली करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि रिश्वत की रकम को पूरा करने के लिए वेटरनरी डॉक्टर किसान को अपना मोबाइल नंबर बताते हैं और उन्हें 50 रुपये फौरन ट्रांसफर करने के लिए कहते हैं।

ये भी पढ़ें- कढ़ी के शौकीन न पढ़ें ये खबर, कहीं खाने से नफरत न हो, यूनिवर्सिटी से वायरल हुआ ऐसा वीडियो

Advertisement

डॉक्टर का किया गया ट्रांसफर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डॉक्टर सुमेश गुप्ता का ये वीडियो 24 जून 2024 का है। ये वीडियो उस शख्स ने खुद बनाया है, जिससे डॉक्टर सुमेश गुप्ता रिश्वत ले रहे हैं। हालांकि रिश्वतखोरी की इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद सरकारी मशीनरी में हड़कम्प मच गया है और मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर अनिल शर्मा ने आरोपी डिप्टी वेटरनरी ऑफिसर को सदर पशु चिकित्सालय से हटाकर जिला मुख्यालय ट्रांसफर कर दिया है।

विस्तृत जांच के दिए निर्देश

डॉक्टर सुमेश गुप्ता का वीडियो वायरल होने के बाद चीफ वेटरनरी अफसर डॉक्टर अनिल शर्मा ने बताया कि, इस वायरल वीडियो के आधार पर दोषी मानते हुए DCVO को पशु चिकित्सालय से हटाकर जिला मुख्यालय ट्रांसफर कर दिया गया है। इसी के साथ उन्होंने बताया कि, इस पूरे मामले की विस्तृत जांच भी कराई जा रही है और जांच रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में बुलडोजर ने तोड़ा नहीं जोड़ा घर! दूल्हे ने JCB पर सवार होकर निकाली बारात, देखें वीडियो

Advertisement
Tags :
Bulandshahr Video Virallatest trending video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement