खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मोबाइल टॉर्च की रोशनी में मरीजों के ऑपरेशन, बुलंदशहर के सरकारी अस्पताल का वीडियो वायरल

Government Hospital Viral Video : सरकारी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में 24 घंटे बिजली आपूर्ति को लेकर दावे किए जाते हैं लेकिन टॉर्च की रौशनी में इलाज करते डॉक्टर का वीडियो वायरल है।
06:10 PM May 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Government Hospital Viral Video : उत्तर प्रदेश के एक सरकारी अस्पताल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रात के अंधेरे में डॉक्टर इलाज कर रहे हैं। बड़ी संख्या में वहां मरीज मौजूद थे, इसी बीच बिजली गुल हो गई और काफी देर तक बिजली नहीं आई। वीडियो में देखा जा सकता है कि टॉर्च की रोशनी में डॉक्टर इलाज कर रहे हैं।

Advertisement

मामला बुलंदशहर के जिला अस्पताल का है, यहां के इमरजेंसी वार्ड में बिजली कट जाने से मरीजों और डॉक्टर्स को परेशानी का सामना करना पड़ा। जिस वक्त बिजली गई, वहां बड़ी संख्या में मरीज मौजूद थे। डॉक्टर ने आपातकालीन इलाज के लिए मोबाइल के टॉर्च का इस्तेमाल किया। सामने आए वीडियो में मरीजों की स्थिति को देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया पर इमरजेंसी वार्ड में मोबाइल के टॉर्च से हो रहे इलाज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो की चर्चा इसलिए अधिक हो रही है क्योंकि दावा किया जाता है कि अस्पताल की इमरजेंसी में 24 घंटे बिजली की आपूर्ति की जाती  है। बताया गया कि मरीजों का इलाज कराने के लिए परिजन खुद मोबाइल टॉर्च जलाकर रखते हैं, तब डॉक्टर उनका इलाज करते हैं। मामला बुलंदशहर के बाबू बनारसी दास जिला अस्पताल का है।


इसकी कोई जानकारी नहीं है कि किस स्थिति में अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में बिजली और कितनी देर बाद बिजली की आपूर्ति शुरू हुई। अस्पताल की तरफ से कोई बयान नहीं दिया गया है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद लोग अस्पताल और सरकार पर तंज कस रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : चोरी करने के लिए एक साल में 200 बार फ्लाइट में चढ़ा शख्स, लाखों के सामान पर साफ किया हाथ

हालांकि सरकारी अस्पताल में लापरवाही का ये कोई पहला मामला नहीं है। अक्सर इस तरह के मामले सामने आते रहते हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश के बागपत में एक बच्चे की मौत के बाद जबरदस्त हंगामा देखने को मिला था। परिजनों ने डॉक्टर पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे।

Advertisement
Tags :
BulandshahrTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement