होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

छुड़ाते रहे पुलिसवाले, थाने में बेगम ने शौहर को कूटकर ही लिया दम; वायरल वीडियो

Bulandshahr Viral Video : बुलंदशहर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिसवालों के सामने ही पति-पत्नी के बीच मारपीट ही रही है। इस मारपीट को रोकने में पुलिसवालों के पसीने छूट गए।
06:41 PM Oct 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bulandshahr Viral Video : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से पत्नी द्वारा पति की पिटाई का वीडियो सामने आया है। पत्नी पुलिसवालों के सामने पति को पीटती रही और छुड़ाने में पुलिसवालों की भी हालत खराब हो गई।

Advertisement

बताया जा रहा है कि मामला बुलंदशहर के पुलिस लाइन का है। जहां महिला सहायता प्रकोष्ठ के सामने पति-पत्नी के बीच जमकर मारपीट हुई। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच विवाद चल रहा था और समझौता करने के लिए दोनों पुलिस थाने पहुंचे थे लेकिन दोनों के बीच फिर किसी बात को लेकर विवाद हो गया और मामला गंभीर हो गया।

पति पर भड़की पत्नी 

पत्नी अपने पति पर इस कदर भड़क गई कि सबके सामने ही पिटाई करने लगी। वहां मौजूद पुलिसकर्मी पति और पत्नी को अलग करने की कोशिश करने लगे लेकिन ना जाने किस बात पर पत्नी अपने पति पर इस कदर आगबबूला थी कि छोड़ने को तैयार नहीं थी। दो महिला पुलिसकर्मियों की जब हालत खराब हो गई तब तीसरी महिला पुलिसकर्मी वहां पहुंची और इस मारपीट को रुकवाया।

देखें वीडियो


तीन महिला पुलिसकर्मियों ने मिलकर आखिरकार पति और पत्नी को अलग कर ही दिया । वहां मौजूद किसी ने इसका वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो रहा है। हालांकि पुलिस थाने के अंदर किस बात को लेकर विवाद हुआ, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : Video : मौत को भी चकमा देकर बच निकली लड़की, पानी में मिला ‘दानव’ भी हारा

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बड़ी संख्या में लोग वहां मौजूद हैं लेकिन किसी ने इस लड़ाई को रोकने की कोशिश नहीं की। भीड़ सिर्फ तमाशा देखती रही। अगर महिला पुलिसकर्मियों ने इस लड़ाई को ना रुकवाया तो क्या स्थिति उत्पन्न होती, अंदाजा लगाया जा सकता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bulandshahar PoliceTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement